पूर्व मिस इंडिया ने थामा AAP का हाथ, बोली- केजरीवाल से प्रभावित होकर आई राजनीति में

Monday, Mar 01, 2021 - 01:02 PM (IST)

नेशनल डेस्क : मिस इंडिया दिल्ली 2019 की विजेता रहीं मानसी सहगल अब राजनीति में किस्मत आजमाना चाहती है। मानसी ने ग्लैमर की दुनिया से बाहर निकलकर  दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है। पूर्व  मिस इंडिया का कहना है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आये बदलाव को देखते हुए पार्टी में शामिल होने का फैसला किया है। 


राघव चड्डा की उपस्थिति में हुई शामिल 
मानसी दिल्ली के राजेंदर नगर विधानसभा क्षेत्र से विधायक और आप नेता राघव चड्डा की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुई। इस दौरान राघव चड्डा ने कहा कि आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल युवाओं में राजनीति से जुड़ने और लोगों की सेवा करने का विश्वास जगाते हैं। आप परिवार दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है।  मैं मानसी का आप परिवार में स्वागत करता हूं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी, सैकड़ों नए लोगों के शामिल होने से तेजी से आगे बढ़ रही है


 मैं समाज के लिए कुछ अच्छा करना चाहती हूं:मानसी 
वहीं आप में शामिल होने पर सहगल ने कहा कि मैं समाज के लिए बहुत कम उम्र से कुछ अच्छा करना चाहती थी। किसी भी राष्ट्र की समृद्धि के लिए स्वास्थ्य और शिक्षा दो मुख्य आधार हैं और मैंने पिछले कुछ वर्षों में सीएम केजरीवाल के नेतृत्व में इन क्षेत्रों में जबर्दस्त बदलाव देखा है। उन्होंने कहा कि मैं युवाओं और विशेष रूप से हमारी महिलाओं से आग्रह करूंगी कि वे हमारे साथ शामिल हों और राजनीति को बदलें। बता दें कि दिल्ली निवासी मानसी सहगल साल 2019 में फेमिना मिस इंडिया रह चुकी हैं। उसके बाद उन्होंने मॉडलिंग शुरू कर दिया था। 


 

vasudha

Advertising