सलमान खान के बाद अब दिग्गज नेता को मिली फोन पर धमकी, दाऊद इब्राहिम का नाम आया सामने

Wednesday, Apr 17, 2024 - 03:40 PM (IST)

मुंबई : एक्टर सलमान खान के बाद अब एक दिग्गज नेता को धमकी दी गई है। सलमान खान के घर के बाहर हाल ही में फायरिंग की गई थी, जिसकी जिम्मेदारी लॉरेंस के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली। अब महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री एकनाथ खडसे को एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन करके गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरदचंद्र पवार) के नेता खडसे ने इस महीने की शुरुआत में कहा था कि वह जल्द ही वापस भाजपा में चले जाएंगे। 



अधिकारी ने बताया कि सोमवार को एक अज्ञात नंबर से कॉल कर खडसे को धमकी दी गई, जिसके बाद उन्होंने जलगांव जिले के मुक्ताई नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के अनुसार, फोन करने वाले ने खडसे को धमकी देते समय गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील के नाम लिए।


4 अलग-अलग नंबर से आए कॉल

अधिकारी ने कहा कि फोन करने वाले का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस के अनुसार 15 और 16 अप्रैल को चार अलग-अलग मोबाइल फोन से कॉल कर उन्हें धमकी दी गई। इनमें से कुछ कॉल अमेरिका और कुछ उत्तर प्रदेश के नंबरों से आईं। उन्होंने कहा कि खडसे की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। पूर्व मंत्री को इससे पहले भी फोन पर धमकियां मिल चुकी हैं। 



खडसे से शरारत करने का लगाया आरोप

वहीं एकनाथ खडसे ने बुधवार को पत्रकारों को बताया कि पहले उन्हें लगा कि कोई शरारत कर रहा है, लेकिन जब कॉल अमेरिका के नंबर की दिखी तो इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई। उन्होंने कहा कि इससे पहले दाऊद की पत्नी के साथ उनकी बातचीत की रिकॉर्डिंग प्रसारित की गई थी। जांच में साफ हुआ कि एक शख्स ने कंप्यूटर तकनीक के जरिए यह सब किया। खडसे ने स्पष्ट किया कि उन्होंने अभी तक इस धमकी की शिकायत राज्य के गृह मंत्री से नहीं की है।

 

 

 

Rahul Singh

Advertising