महाराष्ट्र के पूर्व CM देवेंद्र फडणवीस हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

Saturday, Oct 24, 2020 - 02:43 PM (IST)

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और विधानसभा में नेता विपक्ष देवेंद्र फडणवीस कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने खुद ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि 'मैं लॉकडाउन के बाद से हर दिन काम कर रहा हूं, लेकिन अब ऐसा लगता है कि भगवान चाहते हैं कि मैं थोड़ी देर के लिए रुक जाऊं और छुट्टी ले लूं! मैं कोविड पॉजिटिव पाया गया हूं और फिलहाल आइसोलेशन में हूं। डॉक्टर्स की सलाह पर दवा और उपचार ले रहा हूं।' उन्होंने लिखा कि, 'जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, वे Covid19 टेस्ट करवाएं।'

बता दें कि इससे पहले बीजेपी नेता और डिप्टी सीएम सुशील मोदी, दो बड़े नेता शाहनवाज हुसैन और राजीव प्रताप रूडी भी कोरोना संक्रमित पाये गए थे। बिहार में पहले फेज की वोटिंग 28 अक्टूबर को होनी है। ऐसे में मोदी को कोरोना होना बीजेपी के प्रचार अभियान के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। 



ये नेता भी हो चुकी हैं कोरोना पॉजिटिव
महाराष्ट्र में इससे पहले सहकारिता मंत्री बाला साहेब पाटिल, मंत्री अशोक चव्हाण, कांग्रेस नेता असलम शेख, मंत्री जितेंद्र अह्वाड, धनंजय मुंडे, राकांपा के संजय बंसोड और शिवसेना के अब्दुल सत्तार संक्रमित पाए गए और इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं। भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के 53,370 नए मामले सामने आने के बाद अब तक संक्रमित हुए लोगों की कुल संख्या शनिवार को बढ़कर 78,14,682 हो गई। इनमें से 70,16,046 लोग स्वस्थ हो चुके हैं और लोगों के संक्रमणमुक्त होने की राष्ट्रीय दर 89.78 प्रतिशत हो गई है।

rajesh kumar

Advertising