हिमाचल के पूर्व CM शांता कुमार ने अस्पताल से जारी किया वीडियो, पत्नी की याद में छलके आंसू

punjabkesari.in Wednesday, Jan 06, 2021 - 10:09 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने हाल ही में कोरोना वायरस संक्रमण के चलते अपनी पत्नी संतोष शैलजा को खो दिया।शांता कुमार का पूरा परिवार कोरोना वायरस की चपेट में आ चुका है। अस्पताल में ईलाज करा रहे पूर्व मुख्यमंत्री का इस बीच एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह अपनी पत्नी को याद कर भावुक होते दिखाई दे रहे हैं। 

 

शांता कुमार के पूरे परिवार का चल रहा है ईलाज
फेसबुक पर जारी किए गए वीडियो में शांता कुमार बताते हैं कि वह आैर उनका पूरा परिवार फोर्टिस मोहाली में कोरोना का ईलाज करवा रहा है। उन्होंने कहा कि मैं आभारी हूं, आप सबका, जिन्होंने दुख की इस घड़ी में मुझे सांत्वना देकर जीने की आस दी।  शांता कुमार ने  इस दौरान अपनी पत्नी को याद करते हुए नमन किया। उन्होंने कहा कि संतोष 50 साल का साथ छोड़कर चली गई।


पत्नी से जुड़ी यादें की सांझी
इस वीडियो में  पूर्व मुख्यमंत्री की आंखें भीगी दिखाई दी। उन्होंन पत्नी से जुड़ी कई यादें साझा की। आपातकाल में जेल जाने के किस्से का भी जिक्र भी इस वीडियो में किया गया।  इसके बाद उन्होंने कहा कि वह भाग्यशाली हैं कि उन्हें सीएम जयराम ठाकुर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  समेत कई नेताओं ने फोन किया है और उनका हाल जाना। शांता ने फोर्टिस के डॉक्टरों की भी सराहना करते हुए कहा कि ऐसे अस्पताल हर जगह होने चाहिए।


कोरोना की चपेट में पूर्व मुख्यमंत्री
शांता कुमार ने फोर्टिस अस्पताल से ही 16 मिनट का यह वीडियो बनाया है। बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री की कोरोना जांच रिपोर्ट  पॉजिटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके अलावा शांता कुमार, उनके पुत्र विक्रम शर्मा, बहु, पोती, निजी सुरक्षा अधिकारी और सचिव तथा चालक की रिपोर्ट  भी पॉजिटिव आई थी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News