पूर्व उपमुख्यमंत्री चंद्रमोहन के सितारे फिर चमकेंगे !

punjabkesari.in Saturday, Sep 14, 2019 - 11:58 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

जालंधर (धवन): हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री चंद्रमोहन के सितारे फिर से चमकेंगे। पंचकूला के लाल किताब वाले ज्योतिषी आर.के. वर्मा ने कहा कि आज चंद्रमोहन का 55वां वर्षफल शुरू हो गया है। इस वर्ष चंद्रमोहन के सितारे राजनीति में चमकने का संकेत दे रहे हैं। 55वें वर्षफल में सूर्य राजनीति का दाता उन्हें एक बार पुन: हरियाणा की राजनीति में चमकाएगा और उन्हें एक नए मुकाम की तरफ ले जाने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ेगा। 

वर्मा ने कहा कि चंद्रमोहन अपने पिता स्व. भजन लाल के नक्शेकदम पर चलते हुए दिखाई देंगे, क्योंकि 55वें वर्ष में दिवंगत पिता का आशीर्वाद भी उन्हें पूरी तरह से मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। उन्होंने कहा कि अगर चंद्रमोहन स्व. भजन लाल के जूतों को पहन कर राजनीति के पथ पर चलते हैं तो सफलता उनके कदम चूमेगी।

उन्होंने साथ ही चंद्रमोहन को यह सलाह भी दी कि वह इस वर्ष कोई भी नया वाहन न खरीदें। उन्होंने कहा कि लाल किताब के अनुसार वर्षफल का काफी महत्व होता है तथा इस वर्ष उनकी राजनीतिक क्षेत्रों में चमक-दमक फिर से शुरू हो जाएगी। चंद्रमोहन पिछले काफी समय से राजनीति में पूरी तरह से सक्रिय नहीं दिखाई दे रहे थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News