​पूर्व सीएम डा. निशंक के काफिले पर गिरा मलवा, एक घंटे तक वाहन में ही फंसे रहे

Thursday, Jul 06, 2017 - 06:27 PM (IST)

रुद्रप्रयाग: हरिद्वार से लोकसभा सांसद एवं पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमेश पोखरियाल निशंक आज रुद्रप्रयाग पहुंचे। यहां कार्यकर्ताओं ने उनका भब्य स्वागत किया। डा. निशंक ने कार्यकताओं को भी सम्बोधित किया और सरकार की योजनाओं का बखान किया। इससे पूर्व रुद्रप्रयाग आते समय सिरोबगड के समीप डा. निशंक बाल-बाल बचे।

दरअसल डा. निशंक के वाहनों के काफिले पर अचानक कलियासौड में मलबा पत्थर गिर गया। जिस दौरान यह हादसा हुआ पूर्व सीएम वाहन में ही फंस गए थे, बाद में किसी तरह जेसीबी मशीन के जरिए मलबा हटाया गया और काफिले को रुद्रप्रयाग के लिए रवाना किया गया। इस दौरान डा. निशंक करीब एक घण्टे तक स्लाइड जोन में फंसे रहे। हादसे में किसी को भी चोटें नहीं आई।

रुद्रप्रयाग में पत्रकारों से वार्ता करते हुए डा. निशंक ने केन्द्र की योजनाओं का बखान किया और प्रदेश सरकार के कार्यों को बेहतर बताया। उन्होने पूर्व सीएम हरीश रावत पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा के 100 दिनों पर गलतियों की बात करने वाले पहले अपने गिरेबान में झांके। डा. निशंक ने हरीश रावत पर आरोप लगाया कि उन्होने प्रदेश को आर्थिक संकट के दौर में धकेला है। वो एक बार सरकार की गलतियां तो बताएं फिर जवाब दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि चारधाम परियोजना के जरिये प्रदेश का चैमुखी विकाश होगा।

Advertising