बेंगलुरु: रूठे पति को मनाने पहुंची पत्नी, पूर्व BJP विधायक ने सरेआम कर दी पिटाई

Friday, Jun 24, 2016 - 12:42 PM (IST)

बेंगलुरु: गुरुवार को बेंगलुरु विधानसभा के पास लेजिसलेटर्स होम में एकबारगी तो लोगों की समझ में नहीं आया कि ये हो क्या रहा है। दरअसल उस वक्त खूब हंगामा हुआ, जब पूर्व भाजपा विधायक एम.पी. कुमारस्वामी ने अपनी पत्नी सविता की सरेआम पिटाई शुरू कर दी। सविता सिंचाई विभाग में जूनियर इंजीनियर हैं और वह अपने पति को घर ले जाने के लिए भवन पहुंची थीं। बताया जाता है कि कुमारस्वामी छह महीने से अपने घर नहीं गए हैं।

विधायक पर आरोप है कि उनका किसी दूसरी महिला से संबंध है, जिसके कारण पति-पत्नी के रिश्तों में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। करीब छह महीने से कुमारस्वामी और सविता एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं। ऐसे में सविता अपने पति से कारण पूछने और अपने साथ घर ले जाने आई थीं। पूर्व विधायक के कथि‍त संबंधों को लेकर एक ऑडियो टेप भी लीक हुआ था। बता दें कि लेजिसलेटर्स होम सरकारी आवास है, जहां विधायकों को ठहरने की सुविधा दी जाती है।

सविता अपनी मां, चाची और बहन के साथ गुरुवार को लेजिसलेटर्स होम पहुंचीं थी जैसे ही वह अपने पति से मिलीं, दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। कुमरस्वामी ने पहले तो पत्नी से गाली-गलौज की और फिर पत्नी को सबके सामने मारना शुरू कर दिया। मामला बढ़ता देख किसी ने पुलिस को खबर की। पति-पत्नी दोनों पुलिस थाने साथ गए। वहां भी दोनों में झगड़ा हुआ और पूर्व विधायक ने पत्नी की थाने में भी पिटाई कर दी। हालांकि ये सब होने के बाद भी सविता ने कहा कि वह चाहती है कि पूरा परिवार एकजुट रहे।

Advertising