एक महीने में दूसरी बार शत्रुघ्न सिन्हा ने मोदी की शान में पढ़े कसीदे, कहा- तेरा जादू चल गया

Wednesday, Aug 28, 2019 - 12:08 AM (IST)

नेशनल डेस्कः कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है। यह दूसरी बार है जब उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ में कसीदे पढ़े हैं। दरअसल, उन्होंने पीएम मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मुलाकात पर ट्वीट करते हुए कहा, “तेरा जादू चल गया।”

अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिंन्हा ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि फ्रांस में G-7 में द्विपक्षीय बातचीत को आपने बहुत ही बेहतरीन तरीके से अंजाम दिया। हम सभी इस मुलाकात का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आपका अमेरिकी राष्ट्रपति के साथ तालमेल और केमिस्ट्री बहुत बढ़िया था। यह बात सभी को बहुत स्पष्ट हो गई है।

तीन दशक तक भाजपा में रहकर सालों में कभी मोदी की तारीफ न करने वाले शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे ट्वीट किया, “राष्ट्रपति ट्रंप के जादू के साथ आपका करिश्मा तक और कूटनीति गजब कर गई। इससे आगे भी दोनों देशों के संबंध और मजबूत होंगे। भले ही वह फिल्म न चली हो, लेकिन तेरा जादू चल गया। दीर्घायु हों भारत-अमेरिकी संबंध, दीर्घायु हों, ट्रंप-मोदी।”

इससे पहले, शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री मोदी के 15 अगस्त के भाषण की प्रशंसा करते हुए ट्वीट किया था, 'बेहद साहसी, अच्छा शोध और विचारोत्तेजक'। उन्होंने कहा कि देश की प्रमुख समस्याओं को बेहतरीन तरीके से बताया है।
 

Yaspal

Advertising