फ्लिपकार्ट ने शुरू की ऑनलाइन सेवाएं, जरूरी सामानों की करेगी डिलवरी

punjabkesari.in Wednesday, Mar 25, 2020 - 11:09 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः वालमार्ट के स्वामित्व वाली कंपनी फ्लिपकार्ट कंपनी ने अपनी सेवाएं फिर से शुरू कर दी हैं। कंपनी आवश्यक सामानों की डिलवरी करेगी। राज्य सरकारों से डिलवरी पर सुरक्षा की गारंटी मिलने के बाद यह फैसला लिया है। इससे पहले फ्लिपकार्ट ने एक फ्लिपकार्ट ने बुधवार को कहा कि वह भारत में अस्थायी रूप से अपने परिचालन को बंद कर रहा है। कंपनी ने कोविड-19 महामारी को रोकने के लिए की गई 21 दिन की देशव्यापी बंदी के मद्देनजर यह फैसला किया है।
PunjabKesari
फ्लिपकार्ट ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा था कि 24 मार्च को गृह मंत्रालय द्वारा जारी आदेश के अनुसार कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए पूरे भारत में 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा हुई है, इसलिए हम अस्थायी रूप से अपनी सेवाओं को निलंबित कर रहे हैं।" ब्लॉग में आगे कहा गया "हम जितनी जल्दी हो सकेगा, आपकी सेवा करने के लिए वापस आएंगे।"
PunjabKesari
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को 21 दिनों के लिए पूरे देश में बंद की घोषणा की थी। भारत में कोरोना वायरस से अब तक लगभग 10 लोगों की मौत हो चुकी है और 500 से अधिक संक्रमित हैं। इससे पहले अमेजन इंडिया ने मंगलवार को कहा था कि उसने अस्थायी रूप से कम प्राथमिकता वाले उत्पादों के ऑर्डर लेने बंद कर दिए हैं और वह स्वच्छता तथा अन्य उच्च प्राथमिकता वाले उत्पादों की आपूर्ति पर ध्यान केंद्रित कर रही है।
PunjabKesari
देश में ई-कॉमर्स कंपनियों को उत्पादों की आपूर्ति में व्यवधान का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि, सरकार ने अपनी अधिसूचना में ई-कॉमर्स के माध्यम से खानेपीने, दवा और चिकित्सा उपकरणों सहित सभी आवश्यक सामानों की डिलीवरी की अनुमति दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News