कठुआ में बिजली ग्रिड के ब्रेकर में अचानक आई फ्लैश, तीन कर्मी झुलसे

punjabkesari.in Tuesday, Jun 25, 2019 - 01:35 PM (IST)

कठुआ :  बिजली विभाग के हटली मोड़ स्थित ग्रिड के ब्रेकर में अचानक फ्लैश आने से वहां काम कर रहे तीन कर्मी झुलस गए, जिनमें दो की हालत गंभीर है। घायलों की पहचान सुरेश सिंह (42) पुत्र भजन सिंह निवासी खरोट, घायल राकेश कुमार (45) पुत्र कृष्ण चंद निवासी धमाल और नूरदीन के तौर पर हुई है।
जानकारी के अनुसार सुरेश सिंह को जीएमसी कठुआ से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने तुरंत जम्मू जीएमसी रेफर कर दिया पर उसके विभाग वाले बेहतर इलाज के लिए पंजाब के अमृतसर में ले गए हैं वहीं दूसरे घायल राकेश कुमार का कठुआ में उपचार चल रहा है। अन्य घायल नूरदीन को मामूली जख्म हुए हैं। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।


अधिकारी ने बताया कि विभाग के हटली मोड़ स्थित ग्रिड में काम कर रहे कर्मचारियों को अचानक करंट का जोरदार झटका लगा। जिसके साथ जोर से धमाका भी हुआ। उसी समय वहां पर हडक़ंप मच गया। आननफानन वहां अन्य कर्मी दौड़े और इसके साथ ही आसपास के लोग भी वहां पहुंचे। वहां पर बुरी तरह से झुलसे कर्मियों को आननफानन प्राथमिक उपचार के लिए जीएमसी कठुआ में ले जाया गया। जहां पर एक को गंभीर अवस्था के चलते डॉक्टरों ने उसे तुरंत जीएमसी जम्मू रेफर कर दिया। बताया गया है कि ग्रेड के ब्रेकर में अचानक फ्लैश हुआ और उसी से हादसा हुआ। हालांकि ये कैसे हुआ, इसका क्या कारण है या किसी की लापरवाही से हुआ, इन सवालों का उचित जवाब मौके पर मौजूद कर्मियों के पास नहीं था। 

    
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News