पांच लोगों की पीट-पीटकर हत्या मामला :  मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Thursday, Jul 05, 2018 - 11:49 PM (IST)

नाशिक : महाराष्ट्र के धुले जिले में बच्चा चोरी करने वाले गिरोह के सदस्य होने के संदेह में भीड़ द्वारा पांच लोगों की पीट-पीटकर मार डालने के मामले के  मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक एम रामकुमार ने गुरुवार को बताया कि आरोपी महरू पवार (22) को पड़ोसी नंदुरबार जिले में नवापुर तालुक के विसारवाडी से बुधवार को गिरफ्तार किया गया। इस गिरफ्तारी के साथ इस मामले में अबतक कुल 24 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

गौरतलब है कि सोलापुर जिले के पांच लोगों पर गत रविवार को धुले जिले के सक्री तालुक के राणेपाडा गांव में साप्ताहिक बाजार में भीड़ ने हमला कर दिया था तथा उन्हें पीट-पीटकर मार डाला था। गांव में बच्चा चुराने वाले गिरोह के घूमने की अफवाह उडऩे के बाद भीड़ ने इस घटना को अंजाम दिया था। पुलिस के मुताबिक इस मामले के 12 मुख्य आरोपियों में शामिल महारू विसारवाडी स्थित अपने रिश्तेदार के घर में छुपा हुआ था। उसे धुले ग्रामीण पुलिस ने कल रात गिरफ्तार कर लिया।

इस मामले में पुलिस ने पहले ही 23 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि 11 लोग अब भी फरार हैं। हालांकि गिरफ्तार लोगों की पुलिस हिरासत की अवधि शुक्रवार को समाप्त हो जाएगी। पुलिस ने फरार लोगों की तलाश के लिए पांच टीमों का गठन किया है। ये टीम इन लोगों की तलाश पड़ोसी राज्यों गुजरात और मध्यप्रदेश में कर रही हैं।

Punjab Kesari

Advertising