नवरात्रि से दिवाली तक Banks दे रहा बड़े ऑफर, credit card से खरीदारी पर 50,000 रुपये तक की छूट

punjabkesari.in Wednesday, Oct 09, 2024 - 08:15 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  त्योहारों के मौजूदा सीजन में देश के प्रमुख बैंक डिपॉजिट, होम लोन, और अन्य वित्तीय उत्पादों पर आकर्षक ऑफर दे रहे हैं। सरकारी बैंक भी निजी बैंकों के साथ प्रतिस्पर्धा करते हुए कई खास ऑफर पेश कर रहे हैं। ICIC बैंक अपने क्रेडिट कार्ड के माध्यम से चुनिंदा कंपनियों के उत्पादों पर 25-30% तक छूट दे रहा है, जिसमें अधिकतम 50,000 रुपये की छूट दी जा रही है।

त्योहारों के दौरान उपभोक्ता खर्च में बढ़ोतरी होती है, और बैंकों और ब्रांड्स के बीच की डील्स से दोनों का व्यवसाय बढ़ता है। नवरात्रि से दिवाली तक 24 दिनों में ये ऑफर सबसे अधिक प्रभावी होते हैं। 

उदाहरण के लिए, एसबीआई के "खुशियों का उत्सव" और "इंडिया का दिवाली ऑफर" के तहत फैशन, कंज्यूमर ड्यूरेबल्स, और फूड सेगमेंट पर 5% से 32.5% तक छूट मिल रही है, जो 30 नवंबर तक मान्य हैं। इसी तरह, डेबिट कार्ड से खरीदी पर "एसबीआई कार्निवाल 5.0" के तहत आकर्षक रिवार्ड पॉइंट्स और छूट भी दिए जा रहे हैं।

ICIC बैंक के "फेस्टिव बोनांजा" के तहत एलजी के उत्पादों पर क्रेडिट और डेबिट कार्ड ईएमआई पर 27.5% तक छूट मिल रही है, जो अधिकतम 50,000 रुपये तक हो सकती है। HDFC Bank के "फेस्टिव ट्रीट्स ऑफर 5.0" में क्रेडिट, डेबिट कार्ड और पेजेप के जरिए खरीदारी पर 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट और कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा, होम लोन, व्हीकल लोन, और पर्सनल लोन पर भी खास ऑफर पेश किए जा रहे हैं।

PNB भी अपने फेस्टिव ऑफर्स के तहत फूड और डायनिंग पर 40% तक की छूट दे रहा है, साथ ही क्रेडिट कार्ड पर चुनिंदा ब्रांड्स पर 20% तक की छूट मिल रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News