महिला ऑफिसर ने लगाया Air Force के विंग कमांडर पर रेप का आरोप, कहा- रात को कमरे में बुलाया और....

punjabkesari.in Wednesday, Sep 11, 2024 - 07:54 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के श्रीनगर (Srinagar) में तैनात एयरफोर्स की एक महिला अधिकारी ने अपने सीनियर पर रेप का आरोप लगाया है। पीड़िता नें बड़गाम पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है। बता दें कि आरोपी सीनियर विंग कमांडर भी जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में तैनात हैं। मामले को लेकर भारतीय वायुसेना ने कहा कि हमें इस मामले की जानकारी मिली है। भारतीय वायुसेना से पुलिस ने संपर्क किया है। हम लोकल अथॉरिटीज के साथ सहयोग कर रहे हैं। 

महिला अधिकारी ने अपने सीनियर के खिलाफ श्रीनगर स्थित बड़गाम पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है। घटना 31 दिसंबर 2023 को ऑफिसर्स मेस में आयोजित नए साल की पार्टी के बाद की बताई गई है।

शिकायत का विवरण: महिला अधिकारी ने अपनी शिकायत में कहा कि पार्टी के बाद विंग कमांडर ने मुझसे पूछा कि क्या उन्हें नये साल का गिफ्ट मिला? जब मैंने कहा कि मुझे कुछ नहीं मिला तो उन्होंने उनके रूम में आने के लिए कहा। जैसे ही मैं उनके रूम में गई मेरे साथ जबरदस्ती करना शुरू कर दिया। मैंने कई बार उसे रोकने की कोशिश की लेकिन मेरे विरोध करने के बाद भी नहीं मना और मेरे साथ ओरल सेक्स करने लगा। 

मानसिक पीड़ा: पीड़िता ने कहा कि वह इस घटना से मानसिक रूप से काफी परेशान हैं। उन्होंने बताया कि अविवाहित होने के नाते उन्हें इस घटना से अत्यधिक मानसिक तनाव झेलना पड़ा है।

वायुसेना की प्रतिक्रिया: भारतीय वायुसेना ने इस मामले में बयान जारी करते हुए कहा कि उन्हें इस घटना की जानकारी मिल गई है और वे स्थानीय प्रशासन के साथ पूरा सहयोग कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News