पिता करता था मां-बेटे को अपमानित तो बाउंसर बेटे ने मार दी गोली

Thursday, Sep 05, 2019 - 04:51 AM (IST)

द्वारका: पिता द्वारा मां और बेटे को आए दिन सरेआम अपमानित किए जाने और गाली गलौज किए जाने से नाराज पिता को गोली मारकर हत्या करने वाले बाउंसर बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

गिरफ्तार आरोपी 27 वर्षीय अमित कुमार उर्फ विक्की को जिला स्पेशल स्टाफ की टीम ने मंगलवार को जाफरपुर कलान स्थित सुरेहा मोड़ के पास से उस समय गिरफ्तार किया जब वह किसी से रुपए लेने आया था। वह रुपये लेकर देश छोड़ नेपाल फरार होने की योजना बना रहा था। आरोपी के पास से पुलिस ने पिता अशोक कुमार की हत्या में उपयोग पिस्टल और 14 गोलियां भी बरामद कर ली है। 

डीसीपी अंटो अल्फोंस ने बताया कि 27 अगस्त को जाफरपुर कलान थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि खेड़ा डाबर गांव में एक 52 वर्षीय अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी हई है। सूचना मिलते ही जब पुलिस वहां पहुंची तो उन्हें अधेड़ खून से लथपथ स्थिति में मिला। उसके सीने में तीन गोलियां लगी थी। पूछताछ करने पर पता चला कि यह गोलियां उसी के बेटे ने मारी है और मौके से फरार हो गया है। पता चला कि आरोपी जिम ट्रेनर व पार्ट टाइम मॉडलिंग का भी काम करता है। हत्या का मामला दर्ज कर जिला स्पेशल स्टाफ की टीम को आरोपी के गिरफ्तारी का जिम्मा सौंपा गया। एसीपी ऑपरेशन राजेन्द्र सिंह के निरीक्षण और इंस्पेक्टर नवीन कुमार, एसआई रंजीव त्यागी, एएसआई उमेश की टीम ने जांच शुरू की। 

इस दौरान टीम ने दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान और उत्तर प्रदेश के कई संभावित ठिकानों पर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की। उसका कोई सुराग नहीं मिला। इसी दौरान टीम को जानकारी मिली कि आरोपी सुरेहा मोड़ पर किसी से मिलने के लिए आ रहा है। टीम ने ट्रैप लगाकर उसे दबोच लिया। उसके पास से वह पिस्टल भी मिली, जिससे हत्या हुई थी। पूछताछ में उसने बताया कि उसका पिता बात-बात पर गलियां दिया करता था। आए दिन उसकी मां और उसे उसकी पत्नी और बच्चों के सामने ही अपमानित कर देता था, जिससे उसकी पिता से नहीं बनती थी। इसके कारण व पिता से काफी नाराज था। 

Pardeep

Advertising