5 साल की बेटी को पंखे पर लटकाकर पिता ने खुद भी लगा ली फांसी, वीडियो में बोला- छोड़ रहा हूं दुनिया

Saturday, Sep 05, 2020 - 04:34 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले से एक रूह कंपा देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपनी 5 साल की मासूम बच्ची को फंदे पर लटका दिया और फिर खुद भी मौत को गले लगा लिया। सुसाइड करने से पहले शख्स ने एक वीडियो भी बनाया, जिसमें उसने यह कदम उठाने की वजह भी बताई।


आंध्र प्रदेश के चित्तूर कस्बे में रहने वाल गणेश ने अपनी बेटी से साथ सेल्फी वीडियो जारी कर बताया कि वह अपनी पत्नी से बच्चे की कस्टडी लेने में नाकाम रहा है। ऐसे में वह दुनिया छोड़ रहा है। खबरों की मानें तो गणेश की कुछ साल पहले ही दिव्या से शादी हुई थी, उन दोनों की कार्तिका नाम की बेटी भी थी। कुछ दिनों से गणेश और उसकी पत्नी के बीच में अनबन चल रही थी। 


घटना से एक दिन पहले भी पति पत्नी का झगड़ा हुआ था, जिसके बाद गणेश अपनी बेटी को साथ लेकर कहीं चल गया। गणेश ने वीडियो जारी कर बताया कि उसने लव मैरिज की थी लेकिन विवाह के बाद पत्नी के अफेयर्स की वजह से उसने तलाक ले लिया। उसने आगे बताया कि  तलाक के बाद उसकी पत्नी बच्ची को टॉर्चर करती थी इसलिए वह बच्ची की कस्टडी लेना चाहता था लेकिन बेटी उसे नहीं मिली। इस वजह से वह कदम उठा रहा है। 

 

मौके पर पहुंची पुलिस को बेटी का शव बाथरूम में लटका हुआ जबकि पिता का शव कमरे में एक पंखे से लटका हुआ मिला। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 302, 306 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस दिव्या की तलाश कर रही है जो घटना के बाद से फरार है।

vasudha

Advertising