पिता ने आतंकी बेटे के जनाजे की घोषणा की, पहले किया था घर वापस लौटने की अपील

Monday, Mar 12, 2018 - 06:46 PM (IST)

श्रीनगर : अनंतनाग जिला में मारे गए श्रीनगर निवासी ईसा फाजिली नामक आतंकी के जनाजे की घोषणा करने के लिए उनके पितना ने फेसबुक का सहारा लिया। 
मृत आतंकी ईसा के पिता नईम फाजिली ने उनके फेसबुक पेज पर लिखा कि सभी नजदीकी रिश्तेदारों की जानकारी के लिए यह सूचित किया जाता है कि उसके बेटे मोहम्मद ईसा फाजिली का नमाज-ए-जनाज आज दोपहर 3 बजे 90 फीट रोड़ अहमदनगर श्रीनगर में उनके निवास के पास शारजाह मैदान में पढ़ा जाएगा। इससे पहले एक अन्य पोस्ट में पिता ने उसके आतंकी बेटे की मौत की घोषणा की। हालांकि, इस पोस्ट को उनके टाइमलाइन पोस्ट पर नहीं पाया गया। 


बता दें कि पिछले साल सितंबर में फाजिली ने भी फेसबुक का इस्तेमाल करते हुए आतंकी रैंकों में शामिल होने वाले उसके बेटे को घर वापस लौटने की अपील की थी। आतंकी ईसा के परिवार ने पिछले साल अगस्त से उसका चेहरा नहीं देखा था। उन्होंने कई बार सोशल मीडिया के माध्यम से उसे घर वापस लौटने की अपील की थी लेकिन ईसा ने सभी अपीलों को ठुकरा दिया था। 


वहीं, आतंकी ईसा ने आतंकियों में शामिल होने के कारणों को बताया था। उसने सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में कहा था कि मैं जिन्दगी से तंग आकर आतंकवादियों में शामिल नहीं हुआ था बल्कि वर्तमान स्थिति ने मुझे इस मार्ग पर चलाया। ईराक, फिलिस्तीन, सीरिया, बर्मा पाकिस्तान और हमारे कश्मीर में जो कुछ हो रही है, उससे मैंने यह रास्ता अपनाया। 

Advertising