मायावती-अखिलेश की जीत पर फूले नहीं समा रहे फारूक अब्दुल्ला

Thursday, Mar 15, 2018 - 03:16 PM (IST)

श्रीनगर : पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने उत्तर प्रदेश उपचुनाव में अखिलेश यादव और मायावती के ‘गठबंधन’ को मिली जीत पर खुशी जताई है। अब्दुल्ला ने एक साक्षात्कार में कहा कि गठबंधन ने यह दिखा दिया है कि नई सरकार भी आ सकती है। थर्ड फ्रंट महागठबंधन बनने की संभावना पर फारुख अब्दुल्ला ने कहा कि मुझे उम्मीद है, महागठबंधन बनेगा और बनना भी चाहिए। सोनिया गांधी के यहां 19 पार्टियां एकत्रित हुई थीं। उन्होंने भी इसके बारे में सोचा होगा, यह गठबंधन होना चाहिए।


उन्होंने कहा कि देश के लिए महागठबंधन को मजबूत होना चाहिए, एकजुट होना चाहिए , सभी मिलकर काम करेंगे तभी थर्ड फ्रंट और मजबूत होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रोकने के सवाल पर अब्दुल्ला ने कहा कि किसी को रोकने में कोई मुश्किल नहीं है अगर सभी इक_े हो जाएं। 

महागठबंधन तब्दीली ला सकता है।
महागठबंधन का चेहरा कौन होगा इस सवाल पर अब्दुल्ला ने कहा कि जब वक्त आएगा, चेहरा भी सामने आ जाएगा। देश को आगे ले जाने के लिए गठबंधन करना है। भाजपा के सहयोगियों के महागठबंधन में शामिल होने की बात पर फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि क्यों नहीं, वह भी आ सकते हैं। भगवान ऐसा चेहरा पैदा करेगा। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं क्या कोई छोटा चेहरा हूं। फारुख अब्दुल्ला का कहना है कि मायावती और अखिलेश के इक_ा होने से यह साबित हो गया है कि अगर लोग मिलकर चुनाव लड़ें, इक_ा लड़ें तो जीत हो सकती है और इससे फायदा होगा। इसलिए 2019 के चुनाव के लिए भी सबको इक_ा होकर चुनाव लडऩा चाहिए। देश को आगे ले जाने में इसका फायदा होगा।


 

Advertising