फारूक अब्दुल्ला का आरएसएस पर निशाना: संघ और पीडीपी ने कश्मीर को वॉर जोन बना दिया

Saturday, Apr 29, 2017 - 12:15 AM (IST)

श्रीनगर : नैशनल कान्फ्रेंस के संरक्षक और श्रीनगर से लोकसभा सांसद फारुख अब्दुल्ला ने कहा कि पी.डी.पी की महबूबा मुफ्ती सरकार ने आर.एस.एस. के इशारे पर कश्मीर को युद्ध के हालात में धकेल दिया है। फारूक अब्दुल्ला ने घाटी में हो रही मौतों, गिरफ्तारियों और देर रात होने वाली छापेमारी पर नाराजगी जताई।


एक कार्यक्रम के दौरान अब्दुल्ला ने कहा कि पीडीपी की सरकार ने घाटी को एक वॉर जोन बना दिया है, ऐसी जगह जिसमें सुरक्षाबल मासूम लोगों को निशाना बना रहे हैं। इस तरह से कश्मीर सिर्फ  बर्बादी की ओर ही जाएगा। फारुख ने कहा कि सत्ता में आऩे से पहले पी.डी.पी सरकार अलगाववादियों का समर्थन करती थी, लेकिन सत्ता में आते ही आर.एस.एस. के इशारे पर सरकार अलगाववादियों को ही निशाना बना रही है।


महबूबा मुफ्ती के हालिया दिल्ली दौरे पर टिप्पणी करते हुए फारुख अब्दुल्ला ने कहा कि महबूबा आर.एस.एस का दरवाजा खटखटाकर आई हैं। उन्होंने कहा कि यह सब कुछ एक साजिश के तहत हो रहा है। पीडीपी-भाजपा सरकार का सिर्फ  एक ही लक्ष्य है कि कश्मीर का विशेष दर्जा समाप्त किया जाए और इसके लिए सेना का इस्तेमाल किया जा रहा है। पीडीपी सरकार कश्मीर की जनता के बीच अपनी विश्वसनीयता खो चुकी है।

 

Advertising