किसानों ने रुकवाई जाह्नवी कपूर की फिल्म की शूटिंग, कहा-बॉलीवुड हमारे हक में खड़ा नहीं हुआ

Sunday, Jan 24, 2021 - 11:38 AM (IST)

नेशनल डेस्क: पंजाब के पटियाला में इन दिनों मल्टी स्टार्टर बॉलीवुड फिल्म गुडलक जेरी की शूटिंग चल रही है लेकिन किसानों ने इसे रुकवा दिया। किसानों का कहना है कि जब तक कृषि कानून रद्द नहीं होता तब तक पंजाब में किसी फिल्म शूटिंग नहीं होने दी जाएगी। किसानों के हंगामे के बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई और सभी स्टार वापिस होटल में लौट आए। इस फिल्म में अभिनेत्री जाह्नवी कपूर, दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्‍ठ, नीरज सूद लीड रोल में हैं।

वहीं अभिनेता सलमान खान भी इस फिल्म की शूटिंग के लिए अगले सप्ताह पटियाला पहुंचने वाले हैं लेकिन उससे पहले ही किसानों ने इसे रुकवा दिया। जिस समय किसानों ने हंगामा किया तब वहां अभिनेत्री जाह्नवी कपूर भी मौजूद थीं। इस दौरान टीम के सदस्यों ने किसानों से बात भी की लेकिन वे नहीं माने और फिल्म की शूटिंग रोकने पर अड़े रहे। इस दौरान पुलिस ने बीच में आकर मामला शांत किया और सभी स्टार वापिस होटल चले गए।

वहीं किसानों का कहना है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री हमारे हक में खड़ी नहीं हुई और न ही हमारे लिए आवाज उठाई इसलिए जब तक हमारी लड़ाई जारी है हम पंजाब में किसी भी हिंदी फिल्म की शूटिंग नहीं होने देंगे।

Seema Sharma

Advertising