किसान आंदोलन: कंगना रनौत पर ट्विटर का एक्शन, डिलीट किए कई ‘आपत्तिजनक’ ट्वीट्स

Thursday, Feb 04, 2021 - 04:11 PM (IST)

नेशनल डेस्क: ट्विटर इंडिया (Twitter india) ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत पर बड़ा एक्शन लेते हुए उनके ट्वीटस को हटा दिया है। ट्विटर ने नियम उल्लंघन का हवाला देते हुए गुरुवार को कंगना रनौत के दो ट्वीट हटा दिए। कंगना केंद्र के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों की आलोचना कर रही थीं। अब कंगना के वो ट्वीटस नजर नहीं आ रहे हैं जिससे पता चलता है कि ट्विटर ने उसे हटा दिया है। एक ट्वीट में कंना ने देश से 'कैंसर' के 'उन्मूलन' (Elimination) की बात कही थी। यह पहला मौका नहीं है जब ट्विटर ने रनौत के खिलाफ कार्रवाई की है।

अभिनेत्री के ट्विटर हैंडल को पिछले महीने अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon prime video) के वेब सीरीज तांडव से उठे विवादों के संदर्भ में ट्वीट के लिए थोड़े समय के लिए निलंबित कर दिया गया था। रनौत ने अपने एक ट्वीट में लिखा था कि उनका सिर धड़ से अलग करने का समय आ गया है जिसको लेकर कई उपयोगकर्त्ताओं ने शिकायत की थी।

इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना के किसानों के आंदोलन के समर्थन में सामने आने के बाद रनौत मंगलवार से ट्विटर पर सक्रिय रूप से पोस्ट कर रही हैं। वहीं बुधवार को कंगना और पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के भी फिर से ट्विटर वार हो गई थी। दरअसल दिलजीत ने रिहाना के ट्वीट के बाद उस पर गाना बनाया था जिसको लेकर कंगना ने पंजाबी सिंगर को काफी कुछ सुनाया भी था।

Seema Sharma

Advertising