एक ही कमरे में खुद को आग लगा कर परिवार के तीन लोगों की मौत

Wednesday, Mar 20, 2024 - 01:42 PM (IST)

बेंगलुरु: बुधवार को शहर के जेपी नगर स्थित अपने आवास पर एक परिवार के तीन लोग जले हुए अवस्था में मृत पाए गए। पुलिस को आशंका है कि तीन लोगों की मौत आत्मदाह से हुई होगी। मृतकों की पहचान सुकन्या (48), निखित (28) और निशित (28) के रूप में हुई। निखित और निशित जुड़वां थे और निशित विशेष रूप से विकलांग थे। परिवार उडुपी जिले के अम्बालापाडी का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि परिवार ने बुधवार सुबह करीब 8 बजे अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि पीड़ितों की मौत खुद को आग लगाने से हुई।

बेंगलुरु दक्षिण के डीसीपी शिवप्रकाश देवराज ने घटनास्थल का दौरा किया और कहा कि संदेह है कि तीन लोगों की मौत आत्मदाह से हुई है। डीसीपी ने कहा, “तीन लोगों की आत्मदाह से मौत हो गई है। घटना सुबह करीब 8:30 बजे की है. घटनास्थल पर अधिकारी मौजूद हैं और जांच की जा रही है। हमने पति से बयान ले लिया है।' उसने कहा कि उस पर भारी कर्ज है ।''

घर में दो बच्चों के अलावा सुकन्या के पति जयानंद रहते थे। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. तीनों शव एक ही कमरे में मिले. जयानंद के परिवार के अनुसार, उनके पास शेट्टीहल्ली में एक लकड़ी की डाई बनाने की फैक्ट्री थी, जो COVID-19 महामारी के दौरान बंद हो गई थी। कारोबार में घाटा होने के कारण जयानंद ने बैंकों और अन्य लोगों से कर्ज लिया था। कथित तौर पर कर्ज देने वाले अक्सर उनके घर आकर पैसे चुकाने की मांग करते थे। परिजनों का दावा है कि आत्महत्या का यही कारण हो सकता है.
 

Anu Malhotra

Advertising