झूठी है ''आप'' , एक भी वायदा नहीं किया पूरा : मनोज तिवारी

Sunday, Jan 15, 2017 - 12:54 PM (IST)

नई दिल्ली : भाजपा ने एक बार फिर आम आदमी पार्टी की कार्यशैली पर प्रश्नचिन्ह खड़े किए हैं। दरअसल मामला डीटीसी बसों मे किराया कम करने को लेकर था जिसके तहत दिल्ली में 1 जनवरी, 2017 से डीटीसी बसों में किराये में कमी करने का ऐलान किया गया था। इस ऐलान पर भाजपा का आरोप है कि डीटीसी ने किराया कम करने की फाइल बिना वित्त विभाग के मंजूरी के ही भेज दी। जिसके बाद एलजी ने फाइल लौटा दी है। 

मनोज तिवारी ने आप को कहा पलटू 
दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी को झूठ बोलने वाली और पलटू पार्टी करार दिया तो वहीं भाजपा विधायक और नेता विपक्ष विजेन्द्र गुप्ता ने भी आप को घेरा। विजेन्द्र गुप्ता ने कहा कि डीटीसी की सेवाओं में लगातार गिरावट आई है। दिल्ली में डीटीसी की साख दिन-प्रति दिन गिरती जा रही हैं। 

दिल्ली सरकार ने नहीं किए वायदे पूरे
भाजपा ने कहा कि दिल्ली सरकार ने डीटीसी में सुधार करने के लिए जो वायदे दिल्ली की जनता से किए थे उन्हें वह पूरा नहीं कर पाई। दिल्ली की जनता का ध्यान हटाने के लिए और सस्ती लोकप्रियता पाने हेतु सरकार ने किराया कम करने की घोषणा कर दी। साथ ही ये आरोप लगाए कि केजरीवाल सरकार यह कदम दिल्ली में आगामी एमसीडी चुनाव को ध्यान में रखकर उठा रही है।
 

Advertising