रावण से युद्ध के लिए राम जी अयोध्या वालों को ले गए होते तो...सोने की लंका के लिए समझौता कर लेते: महंत राजू दास

punjabkesari.in Wednesday, Jun 05, 2024 - 10:52 AM (IST)

नेशनल डेस्क: लोकसभा चुनाव के नतीजे सामने आते ही जहां भाजपा को बहुमत से दूर रहना पड़ा वहीं   फैजाबाद लोकसभा क्षेत्र की सीट के नतीजों ने सभी चौंका दिया। जिस सीट पर राम मंदिर की स्थापना हुई नहीं भाजपा हार गई जिसका दुख  हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास को भी काफी हुआ इश पर उन्होंने कहा कि अच्छा हुआ कि राम जी युद्ध के लिए भालुओं और बंदरों को लेकर गए थे।

 राजू दास ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है, उन्होंने लिखा, ‘अच्छा हुआ रामायण में रामजी रावण से युद्ध करने के लिए बंदरों और भालुओं को ही ले गए थे! अगर अयोध्या वालों को ले जाते तो सोने की लंका में सोने के चक्कर में रावण से भी समझौता कर लेते।

बता दें कि फैजाबाद से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार अवधेश प्रसाद की जीत हुई है और भाजपा के लल्लू सिंह हार गए वहीं अब राजू दास की पोस्ट पर  एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि अयोध्या की जनता के बारे में इस तरह का बयान शर्मनाक है। एक ने लिखा कि राम मंदिर के बावजूद अयोध्या में BJP पीछे,और विश्वनाथ कोरिडोर के बाद भी मोदी मात्र कुछ हजार वोट से आगे हैं। कुछ तो भयंकर मिस्टेक हुआ है। एक ने लिखा कि महंत जी, जनता को गाली मत दीजिए, अगर कुछ करना है तो क्षेत्र की जनता को समझने की कोशिश कीजिए।
 
बता दें कि नतीजों से पहले उनका कहना था कि प्रधानमंत्री फिर से नरेंद्र मोदी बनें, इसके लिए हनुमानगढ़ी में हनुमत यज्ञशाला में यज्ञ किया गया। जानकारी के लिए बता दें कि उत्तर प्रदेश में सबसे अधिक सीटों पर समाजवादी पार्टी ने जीत दर्ज की है। सपा ने 37 , भाजपा ने 33 , कांग्रेस  6 सीटों पर जीती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News