उम्मीद है कि TDP का समर्थन नहीं करेगी शिवसेना: फडणवीस

Friday, Mar 16, 2018 - 08:11 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने राष्ट्रवादी एवं हिंदुत्व शक्तियां साथ रहने की उम्मीद जताते हुए आज विश्वास जताया कि शिवसेना राजग सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव का समर्थन नहीं करेगी। फडणवीस का यह बयान तेलगु देशम पार्टी द्वारा आज लोकसभा में भाजपा नीत सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश करने के बाद आया है। तेदेपा ने पार्टी अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू के यह घोषणा करने के बाद अविश्वास प्रस्ताव लाया है कि उनकी पार्टी राजग छोड़ रही है। 

फडणवीस ने संवाददाताओं से कहा कि अभी तक शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से कोई बात नहीं हुई है। हमारी पार्टी के वरिष्ठ( भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व) ऐसा करेंगे। यद्यपि मुझे विश्वास है कि राष्ट्रवादी और हिंदुत्व शक्तियां साथ रहेंगी। उन्होंने कहा कि शिवसेना हमारे साथ रहेगी, पार्टी के कुछ नेताओं ने आज सुबह मुझसे मुलाकात की। वे मुम्बई महानगरपालिका उपचुनाव में( भाजपा का) समर्थन लेने आये थे। हम उनका समर्थन कर रहे हैं।

किसानों द्वारा यहां हाल में किये गए मार्च को लेकर फडणवीस ने कहा कि जिस तरीके से इस मुद्दे को सामने लाया गया उससे यह लगा कि किसान रिण माफी राशि वितरण को लेकर विरोध कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रदर्शन में मात्र कुछ ही किसान थे अधिकतर आदिवासी थे जिनसे कुछ वर्षों के दौरान अन्याय हुआ है।

Punjab Kesari

Advertising