तमिलनाडु के शिवकाशी में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, पांच महिलाओं समेत 8 लोगों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2024 - 05:48 PM (IST)

नेशनल डेस्कः तमिलनाडु के शिवकाशी में एक पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट होने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार, इस दर्दनाक हादसे में पांच महिलाओं समेत सात लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि कई अन्य घायल हो गए। मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी है। अभी पटाखा फैक्ट्री में लगी आग को बुझाया जा रहा है। वहीं जो लोग घायल हुए हैं, उनको अस्पताल में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है

बता दें कि विरुधुनगर जिले के शिवकाशी में एक सुनसान जगह पर पटाखा फैक्ट्री संचालित की जा रही थी। रोज की तरह गुरुवार को भी फैक्ट्री में पटाखा बनाने का काम हो रहा था। मजदूर काम में जुटे थे। इसी बीच अचानक फैक्ट्री में रखे पटाखे में विस्फोट गया। विस्फोट होते ही फैक्ट्री के अंदर चीख-पुकार मच गई। आनन-फानन में फैक्ट्री के बाहर खड़े लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड की टीम को घटना की जानकारी दी।

पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से 8 लोगों की मौत
फैक्ट्री में लगी आग की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड टीम मौके पर पहुंच गई। फायर ब्रिगेड टीम ने आग को बुझाते हुए फैक्ट्री के अंदर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। अभी तक फायर ब्रिगेड टीम को कुल आठ शव मिले हैं, जिसमें पांच शव महिलाओं के तो तीन पुरुषों के थे। वहीं कुछ घायल भी हैं, जिनको आसपास के अस्पताल में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही विरुधुनगर जिले के कलेक्टर जयसेलन और SP भी मौके पर पहुंचे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News