Exclusive Interview: अक्षय कुमार ने Good Newwz को लेकर खोले कई राज

Friday, Dec 20, 2019 - 09:31 AM (IST)

नई दिल्ली/ चन्दन जायसवाल। इस साल के खत्म होने से पहले बॉलीवुड सभी दर्शकों को बड़ी ‘गुड न्यूज’ देने वाला है लेकिन यहां बात किसी खबर की नहीं, बल्कि 27 दिसम्बर को रिलीज हो रही फिल्म ‘गुड न्यूज’ की हो रही है। जी हां, मल्टी स्टारर इस फिल्म में करीबन 10 साल के बाद अक्षय कुमार और करीना कपूर खान की जोड़ी नजर आने वाली है।

इनके साथ ही फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा अडवाणी भी नजर आएंगे। इस फिल्म की कहानी इनवर्टो फर्टिलाइज़ेशन यानी आई.वी.एफ. प्रैग्नैंसी पर आधारित है लेकिन इसमें कॉमेडी ऑफ एरर्स का तड़का लगाया गया है। इसे डायरैक्ट किया है राज मेहता ने। फिल्म का प्रोमोशन करने दिल्ली पहुंचे अक्षय, करीना, दिलजीत और कियारा ने पंजाब केसरी/नवोदय टाइम्स/ जगबाणी/ हिंद समाचार से खास बातचीत की। पढ़िए प्रमुख अंश :-

 

 

जरूरी है इस पर बात करना: अक्षय 
यह एक गंभीर विषय है लेकिन इसमें कॉमेडी का तड़का लगाया गया है। हमने इसे पेश करने में बहुत सावधानी बरती है। कोई यह नहीं कह सकता है कि ऐसा नहीं हुआ है क्योंकि यह हो चुका है और जरूरी है कि हम इस महत्वपूर्ण विषय पर खुलकर बात करें।

अगर मर्द प्रैग्नैंट होते तो बर्दाश्त नहीं कर पाते दर्द
हमने जब इलैक्ट्रिक स्टीम्यूलेशन के जरिए लेबर पेन को एक्सपीरियंस किया, उस वक्त इतनी तकलीफ हुई कि हम बता भी नहीं सकते। हमने तो सिर्फ 3-4 मिनट के लिए असल में होने वाले लेबर पेन का आधा का आधा एक्सपीरियंस किया था, तब महसूस हुआ कि अगर हम मर्द प्रैग्नैंट होते तो ये दर्द कभी बर्दाश्त नहीं कर पाते।

लोगों का दिल जीतना जानते हैं दिलजीत
लोगों को गलतफहमी है कि दिलजीत चुपचाप रहते हैं लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। फिल्म की शूटिंग के दौरान दिलजीत ने सैट पर बहुत हंगामा किया। ये बहुत बोलते हैं और लोगों का दिल जीतना चाहते हैं।

आधी स्क्रिप्ट सुनते ही कर दी थी हां : करीना कपूर खान
जैसे ही राज ने मुझे स्क्रिप्ट सुनानी शुरू की, मैं हंस-हंस कर लोटपोट होने लगी और आधी स्क्रिप्ट सुनते ही मैंने इस फिल्म के लिए हां कर दी। उस वक्त तय हुआ था कि ये एक कम बजट की छोटी फिल्म होगी और इसमें नए एक्टर्स को कास्ट किया जाएगा लेकिन फिर 20 दिन बाद मुझे बताया गया कि फिल्म का डायनामिक अब बदल चुका है। अब अक्षय इस फिल्म का हिस्सा बन चुके हैं और कियारा और दिलजीत को भी फिल्म ऑफर की जा रही है। ऐसे एक छोटी फिल्म मैगा कमर्शियल में बदल गई। 

 

 

मेरे हर फैसले में साथ रहे सैफ
मैंने बतौर एक्टर अपने लिए कभी कुछ प्लान नहीं किया। एक एक्टर टाइम के साथ खुद डिवैल्प होता है, हम इसमें कुछ प्लान कर भी नहीं सकते। जब मैंने शादी की या जब प्रैग्नैंट हुई, मेरे दिमाग में बस एक ही बात थी कि मैं अपना बैस्ट करती जाऊंगी लेकिन मैं इसके लिए सैफ को भी क्रैडिट देना चाहूंगी। ऐसी स्थिति में एक सपोर्टिव हसबैंड का होना बहुत जरूरी होता है और उन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया, मेरे हर फैसले को सपोर्ट किया।

 

 

यकीन नहीं हुआ था करीना के साथ करूंगा काम: दिलजीत 
जब मुझे फिल्म ऑफर हुई और पता चला कि इसमें करीना भी हैं तो पहले मुझे इस पर यकीन नहीं हुआ लेकिन जब मुझे स्क्रिप्ट मिल गई, तब पता चला कि बात बिल्कुल सही है और मैं एक बार फिर से उनके साथ काम करने जा रहा हूं। पंजाबी में जिस तरह की फिल्म हम करना चाहते हैं, वो बना लेते हैं। हिंदी सिनेमा की बात करूं तो जो भी काम ठीक लग रहा है उसे सिलैक्ट कर लेता हूं। अब वो सही निकले या गलत, वो अलग बात है। हर फिल्म आपको कुछ न कुछ सिखा के जाती है और जरूरी नहीं कि आप हर चीज सही ही करो। जब तक आप गलती नहीं करोगे तब तक आपको पता कैसे चलेगा।

 

 

सैट पर अक्षय कुमार से लगता था डर : कियारा
अक्षय सैट पर बहुत स्ट्रिक्ट रहते थे इसलिए मुझे उनसे बहुत डर लगता था। कभी-कभी तो मुझे डांट भी पड़ जाती थी उनसे लेकिन मैं खुद को बहुत ही लकी मानती हूं कि मुझे इनके साथ काम करने का और बहुत कुछ सीखने का मौका मिला। तीनों ही स्टार्स ने मुझे कभी ये अहसास नहीं दिलाया कि मैं नई हूं या फिर इस जॉनर की फिल्म पहली बार कर रही हूं। इन सभी के साथ काम करते ही उनकी एनर्जी मुझमें आ जाती थी।

 

बचपन से अक्षय-करीना की फैन हूं
मैं अक्षय और करीना की फिल्मों को देखते हुए बड़ी हुई हूं और हमेशा से उनकी फैन रही हूं। मुझे फिल्म में सैकेंड लीड रोल प्ले करने से बिल्कुल भी प्रॉब्लम नहीं हुई। मैंने हमेशा से इन दोनों ही एक्टर्स के एक्सपीरियंस से कुछ न कुछ सीखने की कोशिश की है। 

Chandan

Advertising