विधायक जावेद राणा ने फिर बोले बिगड़े बोल, मोदी को दी इस्लाम कबूलने की सलाह

Monday, Dec 24, 2018 - 06:30 PM (IST)

पुंछ (धनुज शर्मा) : अपनी गलत बयानबाजी के कारण विवादों में रहने वाले मेंढर विधानसभा के पूर्व विधायक जावेद राणा एक बार फिर से अपने बिगड़े बोल के कारण विवाद में फंस गए। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस्लाम कबूल करने की सलाह दे डाली है। पूर्व विधायक के ब्यान की जहां लोगों द्वारा निंदा की जा रही है वहीं अल्पसंख्यक समुदाय में इस ब्यान को लेकर गुस्से का भाव है।  लोगों का कहना है कि ये ब्यान बेहद निंदनीय है और एक पूर्व विधायक को ये ब्यान शोभा नहीं देता। लोगों का कहना है कि विधायक जनता का प्रतिनिधि होता है न कि किसी धर्म का प्रचारक।


 प्राप्त जानकारी के अनुसार पूर्व विधायक जावेद राणा ने मेंढर तहसील के कालबन क्षेत्र में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुये कि अगर शंकराचार्य कहते हैं कि दुनिया में केवल सनातन धर्म है तो मैं ये कहता हूँ  कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कलमा पढक़र इस्लाम धर्म कबूल कर ले तो पूरे देश में अमन तथा शांति हो जाएगी। पूर्व विधायक ने आर एस एस के खिलाफ भी जहरीले बोल उगले तथा पी डी पी एवं भाजपा को आरएसएस की औलाद करार दिया। 


वहीं इस बारे में पंजाब केसरी द्वारा पूर्व विधायक जावेद राणा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मेरे ब्यान को गलत ढंग से पेश किया गया। मैं जनसभा के दौरान शंकराचार्य के ब्यान पर प्रतिक्रिया दी थी। मैंने केवल इतना कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस्लाम पढऩा चाहिए ताकि देश में शान्ति तथा अमन फैले। 
 

Monika Jamwal

Advertising