J&K: शोपयां मुठभेड़ के दौरान लोगों ने सुरक्षाबलों पर बरसाए पत्थर, हिज्बुल के आतंकी बचकर भागे

punjabkesari.in Sunday, Sep 02, 2018 - 03:46 PM (IST)

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के शोपियां में रविवार को घेराबंदी और तलाशी अभियान में बाधा पहुंचाने की कोशिश के दौरान सुरक्षा बलों ने प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े तथा पेलेट गन से गोलियां चलाईं जिससे कई लोग घायल हो गए।आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सेना के जवान, जम्मू-कश्मीर पुलिस की विशेष अभियान समूह और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) को रविवार सुबह शोपियां के इमाम साहिब गांव में आतंकवादियों की उपस्थिति की खुफिया सूचना मिलने पर घेरोबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया। हालांकि जब सुरक्षा कर्मी आतंकवादियों के छिपे हुए इलाके की ओर बढ़ रहे थे आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से उन पर गोलियां चलाईं।
PunjabKesariसुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई में गोलियां चलाई और घटनास्थल से आतंकवादी फरार हो गए। आंतकवादियों की संख्या दो से तीन बताई गई है। ऑपरेशन की सूचना इलाके में फैल गई और घेराबंदी और तलाशी अभियान में बाधा डालने के लिए लोग सड़कों में उतर आए। सुरक्षा बलों को किसी भी विरोध को रोकने के लिए तैनात किया गया। सुरक्षा बलों ने तुरंत हरकत में आये और प्रदर्शनकारियों को खदेडऩे की कोशिश करने लगे।

PunjabKesari

प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षा बल पर पथराव और ईंटेेें से हमला किया जिसके जवाब में सुरक्षा बलों ने उन्हें खदेड़ने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े और गोलियां चलाई। इस झडप में कई लोग घायल हो गए।  फिलहाल सुरक्षा बलों ने घेराबंदी और तलाशी अभियान समाप्त कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News