J&K: बारामूला में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

punjabkesari.in Wednesday, Apr 08, 2020 - 12:52 PM (IST)

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने आज सुबह आतंकियों से मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया है। इलाके में अभी भी दो या तीन आतंकियों के छिपे होने की खबर है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर रखा है। सुरक्षाबलों को बारामुला जिले के सोपोर के गुलबद इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों के साथ इस ऑपरेशन को 22 राष्ट्रीय राइफल्स, सोपोर पुलिस और 179 केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल टीम अंजाम दे रहे हैं। 

PunjabKesari
इससे पहले जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में एक आतंकवादी ने सुरक्षा बलों के गश्ती दल पर ग्रेनेड फेंका जिससे केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का एक जवान शहीद हो गया और एक अन्य घायल हो गया था। अधिकारियों ने यह जानकारी देते हुए बताया थाकि मंगलवार की शाम को बिजबेहरा में हुई इस घटना में हेड कांस्टेबल शिवलाल नीतम शहीद हो गये। उन्होंने बताया कि एक आतंकवादी ने सीआरपीएफ के गश्ती दल पर एक ग्रेनेड फेंक दिया। उन्होंने बताया कि घायल जवानों को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां नीतम को मृत घोषित कर दिया गया।

PunjabKesari
हमला करने के बाद आतंकी मौके से भाग निकले। घटना के बाद सेना तथा सीआरपीएफ ने पूरे इलाके को घेर लिया। साथ ही तलाशी अभियान शुरू कर दिया ताकि आतंकियों का पता लगाया जा सके। लेकिन आतंकियों का कोई सुराग नहीं लगा। वहीं सोपोर के गुल अबद अरम्पोरा में कुछ आतंकवादियों के देखे जाने की सूचना के बाद सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने तलाशी अभियान चलाया। घंटो तक चले इस तलाशी अभियान के बाद भी क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी की पुष्टि नहीं हो पाई है। पुलिस का कहना है कि तलाशी अभियान में सेना की 22 आरआर, एसओजी सोपोर, सीआरपीएफ की 179 और 92 बटालियन के जवानों ने भाग लिया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News