गोताखोर और शार्क के बीच डरावना एनकाउंटर...शार्क के मुंह से टकराया आदमी का सिर,VIDEO

Friday, Jan 27, 2023 - 09:51 AM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: बीच समुंद्र गोताखोरों की अठखेलियां के वीडियो तो कई वायरल होते रहते है लेकिन इस बार सोशल मीडिया पर एक गोताखोर और एक शार्क के बीच एक करीबी मुठभेड़ देखने को मिली। जिसका एक वीडियो भी सामने आया है। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शार्क गोताखोर पर अपना सिर मारते हुए दिख रहीहै। यह  डरावना एनकाउंटर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। 
 
  ट्विटर पर पोस्ट किए गए इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि खराब दृश्यता की स्थिति में एक गोताखोर और शार्क के बीच डरावनी मुठभेड़। बता दें कि गोताखोर एक विशाल सफेद शार्क के हमले से मौत से बचने के लिए काफी भाग्यशाली था जो लगभग उसके सिर को काटने वाली थी लेकिन िस बीच ही वह बत जाता है।  क्लिप में दिखाया गया है कि तैरते हुए शार्क के मुंह से आदमी का सिर टकराया और ऐसा कम दृश्यता के कारण हुआ। 

वहीं, वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने भी जमकर प्रतिक्रिया दी।   अब तक इसे 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि  पानी में शार्क मिल जाए तो भागना मत! पूरे समय उस पर अपनी नजर बनाए रखना. उस पर हमेशा नजर रखना, और अगर आपके हाथ में कोई नुकीली चीज है तो उसे जरूर लें। बाहर जाओ और अपनी रक्षा के लिए तैयार रहो। एक अन्य यूजर ने लिखा, "शायद हमारे लिए खराब विजिबिलिटी...शार्क ने 1 किमी दूर उस स्थिति को काबू में कर लिया था। 

चौथे ने लिखा, "आप सही कह रहे हैं, अगर एक विशाल सफेद शार्क मेरे सामने 3 फीट की दूरी पर पैदा होती है और मेरे सिर से टकराती है, तो मुझे निश्चित रूप से यह अजीब तरह से भयानक लगेगा."

डब्ल्यूए टुडे के मुताबिक, वीडियो को गोताखोर के बेटे ने शूट किया था, जो कि एक गोताखोर है.

Anu Malhotra

Advertising