जेल से बाहर आते ही एल्विश यादव ने पोस्ट शेयर कर मचाया तहलका, बोले- ''समय दिखाई नहीं देता पर दिखा बोहत कुछ जाता है''

Sunday, Mar 24, 2024 - 03:48 PM (IST)

नेशनल डेस्क. बिग बॉस ओटीटी विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव को पुलिस ने सांप के जहर मामले में गिरफ्तार कर लिया था। एल्विश को 5 दिन जेल में गुजारने के बाद जमानत मिल गई है। यूट्यूबर को 50-50 हजार के बेल बॉन्ड पर जमानत मिली है। बक्सर जेल से बाहर आते ही एल्विश ने एक पोस्ट शेयर की है, जिसने तहलका मचा दिया है। 


एल्विश ने जेल से रिहा होने के बाद एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह लग्जरी कारों के बीच खड़े हैं और उन्होंने वाइट शर्ट के साथ बैल्क स्लीवलेस जैकेट और ब्लू डेनिम जींस पहनी हुई है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए यूट्यूबर ने लिखा- 'समय दिखाई नहीं देता पर बोहत कुछ दिखा जाता है।' फैंस इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Elvish Raosahab (@elvish_yadav)

बता दें एल्विश को नोएडा पुलिस ने सांप के जहर देने के मामले में गिरफ्तार किया था। नवंबर की शुरुआत में खबर आई थी कि नोएडा सेक्टर 49 में छापेमारी की गई और छापेमारी में पांच कोबरा सांप बरामद किए गए। इसके बाद हुई जांच में गिरफ्तार किए गए लोगों ने एल्विश का नाम लिया था। 17 मार्च को एल्विश को पांच अन्य लोगों के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इस मामले में पुलिस ने एक बैंकेट हॉल में छापा मारकर 4 सपेरों समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया था और 9 सांप और उनका जहर बरामद किया गया था।

Parminder Kaur

Advertising