8 साल की मासूम के साथ ऐसी दरिंदगी, आंते तक निकली बाहर

Friday, Mar 11, 2016 - 05:51 PM (IST)

भोपाल: मध्य प्रदेश के खजुराहो में महाशिवरात्रि मेले में एक 8 साल की बच्ची के साथ बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, पीड़िता अपने पिता से चाउमिन खाने की जिद कर रही थी, जिस पर पिता ने रात को करीब साढ़े 9 बजे बेटी को चाउमिन के लिए रुपए दिए। रुपए लेकर बच्ची चाउमिन खाने के लिए चली गई, लेकिन काफी देर तक वापस नहीं लौटी।

करीब साढ़े दस बजे मेले में लगे झूलों के पास बच्ची को गंभीर हालत में मिली और उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसके साथ बलात्कार होने की बात की पुष्टि की। डॉक्टर संजना रॉबिन्सन ने बताया कि दुबली-पतली जख्मी बच्ची की हालत बहुत दयनीय है। बहुत ही वहशियाना ढंग से वारदात को अंजाम दिया गया है। बच्ची के गाल का मांस बाहर निकला था और शरीर में कई जगह गहरे जख्म हैं। दरिंदगी की शिकार बच्ची की आंत भी बाहर निकली हुई थीं और एक हाथ में भी फ्रैक्चर है। 

बताया जा रहा है कि पुलिस ने पीड़ित बच्ची के साथ ही खेलने वाली कुछ अन्य बच्चियों की जानकारी के आधार पर आरोपी का एक स्केच जारी किया है। बच्चियों ने बताया कि एक युवक ने दो दिन पहले उन्हें आइसक्रीम खिलाई थी, जिसका व्यवहार खराब था। इस संबंध में बच्चियों ने अपने अभिभावकों को बताया तो परिजनों ने उस युवक से दूर रहने को कहा था। एसपी ने आरोपी को पकडऩे के लिए 10 हजार के इनाम की भी तत्काल घोषणा की है। इस दिल दहला देने वाली घटना के बाद खजुराहो में काफी आक्रोश है। 

Advertising