राहुल से ED की पूछताछ: अलका लांबा का हाई वोल्टेज हंगामा, कभी सड़क पर लेटीं...तो कभी जोर-जोर से रोने लगी

punjabkesari.in Tuesday, Jun 21, 2022 - 04:09 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ पर कांग्रेस प्रदर्शन कर रही है। जंतर-मंतर पर भी कांग्रेस नेता विरोध प्रदर्शन करने को जुटे हुए हैं। राहुल गांधी से ईडी ने मंगलवार को भी पूछताछ जारी रखी। इसी बीच कांग्रेस नेता अलका लांबा विरोध प्रदर्शन करते हुए सड़क के बीच बैठ गई। अलका लांबा प्रदर्शन करते जमीन पर लेट गईं। महिला पुलिसकर्मचारियों ने लांबा को हटाना चाहा तो उन्होंने हाई वोल्टेज ड्रामा करना शुरू कर दिया।

 

जमीन पर लेटते हुए लांबा ने कहा कि 'शांति से बैठी हूं, हाथ बंधे हुए हैं लेकिन सुरक्षाबल ने मेरी गर्दन तोड़ने की कोशिश की। इस दौरान जब महिला पुलिसकर्मी ने लांबा को वहां से हटाना चाहा तो उन्होंने लेडी पुलिस का हाथ जोर से झटक दिया। रोते हुए अलका ने कहा कि जय जवान, जय किसान, भारत माता की जय, सत्यग्रह, हम यहां बैठना चाहते हैं, हमारा लोकतांत्रिक अधिकार है। देश की जो हालात है उसको लेकर लेकर देश रो रहा है। मैं नहीं रो रही हूं, मेरी चोट कल ठीक हो जाएगी। लोकतंत्र में अपनी आवाज उठाने का हक है या नहीं।

 

इस दौरान खुद को प्रोटेक्ट करते हुए लांबा मीडिया को देखकर जोर-जोर से रोने लग गई। लांबा ने कहा कि आज मैं नहीं रो रही देश रो रहा है। लांबा का हाई वोल्टेज ड्रामा देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स खूब कमेंट कर रहे हैं। किसी ने लिखा कि इनको तो सास-बहू के सीरियल में जाना जाहिए। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि ओवर एक्टिंग ज्यादा ही हो गई है, टिकट नहीं मिलेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News