'केजरीवाल का परिवार नजरबंद, किसी से मिलने नहीं दिया जा रहा', AAP नेता गोपाल राय ने केंद्र सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

Friday, Mar 22, 2024 - 10:26 AM (IST)

नेशनल डेस्क: अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद AAP नेता और दिल्ली के मंत्री गोपाल राय की दिल्ली सीएम आवास पहुंचे हैं। जहां उन्हें केजरीवाल के परिवार से मिलने नहीं दिया। जिसके बाद उन्होंने कहा कि मैं यहां उनके परिवार से मिलने आया हूं, लेकिन उन्हें नजरबंद कर दिया गया है। किस कानून के तहत मुझे उनके परिवार से मिलने से रोका जा रहा है?

शराब घोटाले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आज सुबह 10 बजे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी केजरीवाल के परिवार से मिलने उनके आवास पहुंचेंगे।  इस दौरान केजरीवाल के आवास के बाहर भारी पुलिसबल तैनात किया गया है। 

आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता आतिशी ने कहा कि बीजेपी दरअसल विपक्षी नेताओं को निशाना बना रही है. ये लोकसभा चुनाव में सेंध लगाने का प्रयास है। हेमंत सोरेन को गिरफ्तार किया गया, कांग्रेस के बैंक खाते फ्रीज किए गए और अब अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया। सिटिंग मुख्यमंत्री को ईडी की हिरासत में सुरक्षा देने की जरूरत है। इस बारे में केंद्र सरकार हमें बताएं। सुप्रीम कोर्ट ने कई बार कहा है कि वह लोकतंत्र की हत्या नहीं होने देंगे। हमें लगता है कि सुप्रीम कोर्ट भी ऐसा ही करेगा।

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता आतिशी ने कहा कि केजरीवाल एक विचार का नाम है। आज तक ईडी ने इस मामले में कोई सबूत पेश नहीं किया है। केजरीवाल के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है। उन्हें सिक्योरिटी मिलनी चाहिए। ईडी ने बीजेपी के डर से ये कार्रवाई की है।केजरीवाल की लड़ाई लोकतंत्र बचाने की है। हमें केजरीवाल की सुरक्षा की चिंता है। वह आज ईडी की जेल में बंद हैं। ईडी के दफ्तर कौन जा रहा है, क्या लेकर जा रहा है? हमें नहीं पता। अगर कोई अनहोनी होती है तो कौन जिम्मेदार होगा?  

Anu Malhotra

Advertising