एनसीसी कैडेट ट्रोल पर बोले डिप्टी सीएम, कश्मीरी युवा शांति से रहना चाहते हैं

Wednesday, Aug 23, 2017 - 04:54 PM (IST)

जम्मू: एनसीसी कैडेट द्वारा कश्मीरी युवाओं को पत्थरबाजी और आजदी के नारे छोडक़र भारत की असली आजादी के मजे लेने की बात पर डिप्टी सीएम ने भी अपना बयान दिया है। उन्होंने कहा कि भले ही उसे फेसबुक पर ट्रोल किया जा रहा है पर उस लडक़ी के बयान से कश्मीरी युवाओं की सोच पता चलती है कि वे शांति से रहना चाहते हैं। उसने वो कहा जो कश्मीरी लोगों के दिमाग में है।


डा सिंह ने कहा कि वास्तव में यह कश्मीरी लोगों के दिमाग में है और उसने जो वो कहा वो लोगों की भावनाएं हैं। कश्मीर में युवा विकास और शांति चाहते हैं और वे भारत के विशाल लोकतंत्र में अपना भविष्य देख रहे हैं। जब उनसे यह पूछा गया कि लडक़ी की सुरक्षा का क्या होगा तो डा सिंह ने कहा कि सरकार और सुरक्षाबल हैं, वो सब देख लेंगे। उन्होंने कहा कि भारत में हर किसी को अपने मन की बात बोलने का अधिकार है।


अनंतनाग की डिग्री कालेज की एनसीसी कैडेट को कश्मीर में पत्थरबाजी पर बोलने के लिए फेसबुक पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। वहीं उसे सोशल मीडिया पर मौत की धमकियां भी मिल रही हैं। ट्रोलिंग करने वाले ज्यादात्तर पुरूष हैं और वे अभद्र भाषा का प्रयोग करते दिख रहे हैं। वहीं कुछ ने उसके मां-बाप को भी अभद्र शब्द कहें कि वे कश्मीर की आजादी के खिलाफ बोल रही है।

 

Advertising