लाइव रिपोर्टिंग के दौरान पाकिस्तानी महिला पत्रकार ने बच्चे को जड़ दिया थप्पड़, लोग बोले- बेहद निराशाजनक!

Tuesday, Jul 12, 2022 - 01:51 PM (IST)

नेशनल डेस्क- सोशल मीडिया के पर आए दिन कोई न कोई वीडियो चर्चा में रहता है। जिन्हें देखने के बाद कई बार हैरानी तो कई दफा खूब हंसी भी आती है। इसी बीच, सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो काफी वायरल हो रहा है। मामला पाकिस्तान का है, जहां एक महिला पत्रकार ने अपनी लाइव रिपोर्टिंग के दौरान एक बच्चे को थपड़ जड़ दिया। इस वीडियो अब तक 3 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। 

वायरल वीडियो के मुताबिक, महिला पत्रकार बीच सड़क पर रिपोर्टिंग कर रही है। इस दौरान वह कई लोगों से घिरी हुई नजर आ रही है। महिला पत्रकार उसके बगल में खड़े लड़के की किसी बात पर नाराज हो गई, हालांकि इस बात का पता नहीं चल पाया है कि वह किस बात को उस लड़के पर गुस्सा हो गई, जैसी ही महिला पत्रकार ने बोलना बंद किया तो उसने लड़के को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। माना यहीं जा रहा है कि उस लड़के के गलत कमेंट किया और रिपोर्टर ने गुस्से में उसे थप्पड़ मार दिया।


इस वीडियो को देखने के बाद इंटरनेट पर कुछ यूजर्स काफी कंन्फूज नजर आए, क्योंकि वह समझ हीं नही पा रहे हैं कि आखिर पत्रकार ने अपना आपा क्यों खो दिया ? कई यूजर महिला पत्रकार की हरकत पर काफी नाराज हुए हैं। वहीं, एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि, भले ही यहां गलती उस बच्चे की है लेकिन महिला रिपोर्टर को इस तरीके से हाथ नहीं उठाना चाहिए।
 

अन्य यूजर ने लिखा, इन्हें देखने के बाद जनाब चांद नवाब याद आ गए। बता दें कि, बजरंगी भाईजान फिल्म में पाकिस्तानी पत्रकार चांद नवाब का कैरेक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अदा किया था जिसे लोगों ने काफी पंसद किया था।

rajesh kumar

Advertising