Delhi : बर्थडे पार्टी के बाद घर लौट रहे DU की छात्र की दर्दनाक मौत, लोहे की रेलिंग में जा घुसी कार

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2024 - 10:43 PM (IST)

नेशनल डेस्कः बुधवार रात को अपने चार दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाने निकले 19 वर्षीय छात्र की कार गुरुवार सुबह राजघाट के पास डिवाइडर से टकराने के बाद मौत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि लोहे का एक गार्डर विंडस्क्रीन को तोड़ता हुआ कार की पिछली खिड़की से बाहर निकल आया। 18 से 19 साल के पांचों युवक दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्र थे। वे गुरुग्राम से लौट रहे थे, जहां वे 19 वर्षीय ऐश्वर्या पांडे का जन्मदिन मनाने गए थे, जो ड्राइवर के ठीक पीछे बैठी थी। 

सुबह करीब 6 बजे दुर्घटना के बाद पुलिस की एक टीम घायलों को चिकित्सा सुविधा में ले गई। पांडे के सिर में कई चोटें आईं थीं, उन्हें लोक नायक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। हालांकि बाद में उनकी मौत हो गई।

उत्तर प्रदेश के इटावा निवासी पांडे के अलावा, कार में सवार अन्य लोगों की पहचान हुई है। 19 वर्षीय ऐश्वर्या मिश्रा, जो इटावा की ही निवासी है और कार चला रही थी, 19 वर्षीय केशव कुमार और 19 वर्षीय उज्ज्वल, जो सभी दयाल सिंह कॉलेज के छात्र हैं; और 18 वर्षीय कृष्णा, जो मोतीलाल नेहरू कॉलेज का छात्र है। पांडे के अलावा मिश्रा और कृष्णा को चोटें आईं।

जहां मिश्रा को सिर में गंभीर चोट लगने के कारण गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया, वहीं कृष्णा को मामूली चोटें आईं और बाद में उसे छुट्टी दे दी गई। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि पुलिस को संदेह है कि छात्र शराब के नशे में थे। अधिकारी ने कहा, "वाहन के ब्रेक और क्लच के नीचे बीयर के डिब्बे फंसे हुए थे।" हालांकि, एक छात्र ने पुलिस को बताया कि गाड़ी चला रहे मिश्रा का ध्यान फोन पर गाना बदलने में भटक गया और वह वाहन पर से नियंत्रण खो बैठा।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News