DU में स्टूडेंट को जमकर पीटा, कहा- 'तुम UP-बिहार के, यहां नहीं चलती '

Wednesday, Apr 11, 2018 - 04:06 PM (IST)

नई दिल्ली : दिल्ली विवि (डीयू) का एक ऐसा मामला सामने आया है,जिससे हॉस्टल के एक छात्र ने हॉस्टल के दूसरे छात्रों पर हफ्ता वसूली करने का आरोप लगया है।पीड़ित छात्र ने बताया कि वे मुझसे पैसे मांग रहे थे। मुझे टारगेट करते हुए कह रहे थे तुम यूपी-बिहार के हो यहां तुम्हारी नहीं चलेगी। पीड़ित छात्र ने बताया, जब मैं पुलिस में शिकायत दर्ज कराने पहुंचा तो पुलिस ने मुझे गंभीरता से नहीं लिया।

 

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है,जिसमें दिखाई दे रहा है कि पीड़ित छात्र पर जिस तरह से टूट पड़े उससे साफ है कि इन छात्रों को किसी बात का भय नहीं है। मामला डीयू से सम्बद्ध किरोड़ीमल कॉलेज के हॉस्टल का है और घटना 15 मार्च की देर रात की है। पीड़ित छात्र ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने अभी तक कोई मुकदमा दर्ज नही किया है और वह कॉलेज की रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है। वहीं कॉलेज प्रशासन से इस मामले में कई बार संपर्क करने की कोशिश की गई मगर संपर्क नहीं हो पाया। 

 

किरोड़ीमल कॉलेज के हॉस्टल का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें साफ देखा जा सकता है की हॉस्टल के सुरक्षा गार्ड की मौजूदगी में करीब दर्जन भर छात्र एक स्टूडेंट को घेरे हैं। धमकी दे रहे हैं उस पर हमला करने की कोशिश कर रहे है और फिर अचानक उसकी बुरी तरह पिटाई करना शुरू कर देते हैं। 
पीड़ित छात्र उत्तर प्रदेश के कन्नौज का रहने वाला है जो दिल्ली विवि से पढ़ाई कर रहा है। पीड़ित का आरोप है की घटना के बाद वो कई बार मोरिस नगर थाने के चक्कर काट चुका है लेकिन अब तक पुलिस ने कोई सुनवाई की। न मामला दर्ज किया। यहां तक कि पीड़ित छात्र की एमएलसी भी अब तक नहीं कराई गई है। 
 

pooja

Advertising