PCR वैन पर चढ़कर शराबी का हंगामा, बेखबर पुलिस तेजी से दौड़ाती रही कार,   देखें वीडियो

Wednesday, Jun 15, 2022 - 12:21 PM (IST)

हैदराबाद: हैदराबाद से एक शराबी का हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। दरअसल, बीती रात हैदराबाद में एक शराबी का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। दरअसल, यह शराबी शर्ट उतार सरेआम पुलिस की गश्ती कार की छत पर चढ़ गया। वहीं PCR वैन भी तेजी से सड़कों पर दौड़ती हुई नज़र आ रही है और शख्स कार की छत पर बैठा हुआ है। वहीं, पुलिस को जरा भी अंदाजा नहीं था कि कोई उनकी गाड़ी की छत पर बैठा हुआ है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. स

बताया जा रहा है कि शख्स ने काफी शराब पी रखी थी जिस वजह से उसे यह बिल्कुल भी पता नहीं था कि वह कहां बैठा है। इस दौरान पुलिस की गश्ती कार तेज गति में सड़कों पर चल रही थी हालांकि  इस दौरान एक बड़ा हादसा होने की आशंका थी लेकिन ऐसी कोई बड़ी घटना होने से बच गई।  क्योंकि शराबी तेज गति की गाड़ी से कभी भी नीचे गिर सकता था और एक बड़ा हादसा हो सकता था।

पुलिस को उसके छत पर बैठे होने का पता तब चला जब वह स्लिप करता है और उसका पैर शीशे के उपर आ जाता है। जिसके बाद पुलिस वाले गाड़ी धीमी कर उसे नीचे उतारते हैं। शख्स के वाहन से नीचे उतरते ही एक पुलिसकर्मी ने उसे कथित तौर पर प्लास्टिक के डंडों से जमकर पीटा। 

Anu Malhotra

Advertising