नशे में झूम रही बाला ने चलाई  ‘मौत की कार’

Sunday, Nov 11, 2018 - 11:34 AM (IST)

वेस्ट दिल्ली (नवोदय टाइम्स) : नशे में टल्ली एक लड़की ने पंजाबी बाग फ्लाईओवर पर अपनी कार से तीन कारों को टक्कर मार दी। हादसा इतना भयानक था कि टक्कर लगने से एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक बच्ची की हालत नाजुक बताई जा रही है। घायल बच्ची के चेहरे और सिर में गंभीर चोटें आई हैं, जिसे शालीमार बाग स्थित मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने कार चला रही लड़की को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया है। मृत महिला की पहचान पूनम सरदाना (38) के रूप में हुई है। 


पुलिस के मुताबिक शुक्रवार रात 11:30 बजे उन्हें पीसीआर कॉल मिली थी कि पंजाबी बाग फ्लाईओवर पर सड़क हादसा हो गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि 2 एस क्रॉस और एक महिंद्रा पुण्टो गाड़ी की आपस में भिड़ंत हुई है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर देखा कि तीनों कारें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई हैं। पुलिस की शुरुआती जांच में यह बात सामने आई कि यह पूरा हादसा नशे में टल्ली एक लड़की की वजह से हुआ है। पुलिस ने नशे की हालत में लड़की को मौके से पकड़ लिया। आरोपी ने लड़की का मेडिकल टेस्ट कराया, जिसमें शराब पीने की पुष्टि हो गई। 

शिकायतकर्ता सुधीर सरदाना ने बताया कि वह एक कारोबारी है, और परिवार के साथ आदर्श नगर इलाके में रहता है। वह अपने भाई विमल सरदाना के साथ छतरपुर मंदिर से दर्शन कर घर वापस लौट रहा था। इसी दौरान पंजाबी बाग फ्लाईओवर पर एक यूपी नंबर एस क्रॉस कार तेज रफ्तार में आ रही थी। बेकाबू कार डिवाइडर को टक्कर मारते हुए सड़क के दूसरी तरफ से आ रही उनकी कार से जा भिड़ी। 


हादसे में महिंद्रा कुण्टो कार में सवार विमल सरदाना की पत्नी पूनम सरदाना की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनकी बेटी चेतन्या (13) बुरी तरह घायल हो गई। हादसे के बाद कार चला रही आरोपी लड़की को कार से नीचे उतारा गया। कार में लड़की के साथ दो लड़के और एक और लड़की भी थी। आरोपी लड़की की पहचान शिवानी मलिक (22) गाजियाबाद निवासी के रूप में हुई है। वह एक सैलून में काम करती है। पुलिस ने आरोपी लड़की के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। वह अपनी दोस्त दामिनी के साथ कनॉट प्लेस में शराब पीने के बाद गुरुग्राम के एक क्लब जा रही थी।

‘मैं कार नहीं चला रही थी’
नशे में धुत लड़की ने अपनी सफाई देते हुए बताया कि उसने शराब जरूर पी रखी है लेकिन कार वह नहीं चला रही थी। पुलिस ने मौके से आरोपी लड़की को पकड़ लिया और उसकी मेडिकल जांच कराई जिससे पता चला  कि उसने बहुत ज्यादा शराब पी हुई थी। वहीं विमल सरदाना के मुताबिक डॉक्टरों ने बताया कि उनकी बेटी की एक आंख में कांच घुसने की वजह से गहरी चोट है, चेहरे और सिर पर भी गंभीर चोटें हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी चेक कर रही है, ताकि पता लगाया जा सके कि टक्कर मारने वाली कार किस रफ्तार से दौड़ाई जा रही थी और उसे आखिर कौन चला रहा था। पुलिस कार चला रही लड़की के बयानों की पुष्टि भी करा रही है, जिसमें उसने बताया है कि वह कार नहीं चला रही थी। 

vasudha

Advertising