सिंगापुरः नशे में धुत भारतीय ने पुलिस के साथ किया हंगामा, वीडियो वायरल

Wednesday, Jun 12, 2019 - 01:12 PM (IST)

सिंगापुरः सिंगापुर के एक पार्क मे नशे में धुत भारतीय नागरिक ने पहले हंगामा किया और फिर रोकने पर पुलिस पर हमला बोल दिया। यहां की अदालत ने आरोपी भारतीय नागरिक मुरुगेसन रघुपतिराजा (25) पर शराब के नशे में आमजन को परेशान करने और एक पुलिस अधिकारी के साथ मारपीट करने के प्रयास सहित 10 आरोप लगाए गए हैं। इनमें तीन आरोप रविवार को हुई घटना के संबंध में लगाए गए हैं जब उसने एवर्टन पार्क हाउसिंग एस्टेट के एक अपार्टमेंट ब्लॉक में एक पुलिस अधिकारी के साथ मारपीट करने का प्रयास किया ।



उस पर एस्टेट में शराब पीकर हंगामा करने और पास के ड्यूक्सटन प्लेन पार्क में लकड़ी की दो मेजों को नुकसान पहुंचाने का भी आरोप लगाया गया है।हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें नजर आ रहा है कि पुलिस ने उसे रोकने के लिए उसके पैरों पर गोली चलाई और उसे गिरफ्तार कर लिया। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि वह शराब पी रहा है और पुलिस अधिकारियों से बहस कर रहा है।

 

वह पुलिस अधिकारी पर हमला करने की कोशिश करते हुए नजर आ रहा है। इसके अलावा भी मुरुगेसन पर अन्य मामलों में लूटपाट एवं पुलिस अधिकारी से साथ बदसलूकी करने के आरोप लगाए गए है। इन आरोपों के साबित होने पर उसे कारावास की सजा हो सकती है।

Tanuja

Advertising