ड्रग्स केस: आर्यन खान की जमानत पर सुनवाई शुरू, NCB ने कोर्ट में अपना जवाब दाखिल किया

Wednesday, Oct 13, 2021 - 03:20 PM (IST)

नेशनल डेस्क: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने क्रूज ड्रग्स मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और सात अन्य की जमानत याचिका पर सुनवाई कर अदालत में अपना जवाब दाखिल किया है। वरिष्ठ एडवोकेट अमित देसाई, सतीश मानेशिंदे तथा अन्य वकील आर्यन खान की पैरवी करेंगे। इस बीच शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी ने कोर्ट में अर्जी दाखिल कर अनुरोध किया कि आर्यन के प्रतिनिधि के तौर पर उन्हें सुनवाई के लिए अंदर जाने दिया जाए। याचिका पर सुनवाई से पहले कोर्ट इस संबंध में आदेश पारित करेगा। 

 

पिछली सुनवाई में सेशन कोर्ट में आर्यन की जमानत को लेकर एनसीबी ने बुधवार तक का समय मांगा था। एनसीबी की तरफ से केस लड़ रहे स्पेशल पब्ल‍िक प्रॉसीक्यूटर एएम चिमलकर और अद्वैत सेठना ने कहा था कि जांच-पड़ताल जारी होने के चलते उन्हें सबूत इकट्ठा करने में समय लग रहा है। बहस के बाद जज वीवी पाट‍िल ने एनसीबी को बुधवार 13 अक्तूबर तक जवाब दाख‍िल करने का समय दिया था।

 

बता दें कि एनसीबी ने गोवा जा रहे ‘कॉर्डेलिया क्रूज़' जहाज पर छापेमारी के बाद तीन अक्तूबर को आर्यन खान को गिरफ्तार किया था। आर्यन खान के अलावा, मामले में गिरफ्तार मुनमुन धमेचा, अरबाज मर्चेंट, नूपुर सतीजा और मोहक जायसवाल ने भी जमानत याचिका दायर की है। आर्यन खान के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम की धारा 8(C), 20(B), 27, 28, 29 और 35 के तहत मामला दर्ज किया गया है। एनसीबी मामले में अभी तक 20 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

Seema Sharma

Advertising