अगर द्रौपदी राष्ट्रपति हैं तो पांडव कौन हैं? फिल्म डायरेक्टर ने दिया विवादित बयान

punjabkesari.in Saturday, Jun 25, 2022 - 12:08 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अकसर अपनी बयानबाजियों को लेकर सुर्खियां बटौरने वाले  फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा एक बार फिर पचड़े में फंस गए हैं। इस बार राम गोपाल वर्मा ने एनडीए की राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू पर एक विवादास्पद ट्वीट किया है जिसे लेकर भाजपा नेताओं ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है।

दरअसल, उन्होंने एनडीए की राष्ट्रपति पद उम्मीदवार पर ट्वीट करते हुए लिखा, अगर द्रौपदी राष्ट्रपति हैं तो पांडव कौन हैं? और उससे भी ज्यादा जरुरी ये है कि कौरव कौन हैं?" उनके इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

बता दें कि  राम गोपाल वर्मा के इस आपत्तिजनक ट्विट पर भाजपा के नेताओं गुडूर रेड्डी और टी. नंदेश्वर गौड़ ने, हैदराबाद के एबिड्स पुलिस स्टेशन में राम गोपाल वर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।वहीं एबिड्स पुलिस इंस्पेक्टर बी. प्रसाद राव ने राम गोपाल वर्मा के खिलाफ हुई शिकायत के बारे में बताया कि हमें शिकायत मिली है और इसे कानूनी सलाह के लिए भेज दिया गया है। कानूनी सलाह मिलने के बाद, हम वर्मा पर एस.सी./एस.टी एक्ट के अंतर्गत शिकायत दर्ज करेंगे।

उधर, आंध्र प्रदेश भाजपा के प्रमुख सोमू वीरराजू ने राम गोपाल वर्मा के ट्वीट की तीखी आलोचना करते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि राम गोपाल को  जेल भेजा देना  चाहिए और एक मनोचिकित्सक से उनकी जांच करवाई जानी चाहिए।

वहीं अपनी सफाई देते हुए राम गोपाल ने ट्वीट में कर लिखा कि यह पुरी ईमानदारी से विडंबना के तौर पर कहा गया है और इसका कोई अन्य मकसद नहीं है. द्रौपदी महाभारत में मेरा फेवरेट किरदार है लेकिन चूंकि यह नाम बहुत रेयर है, मुझे इससे जुड़े किरदार याद आ गए और मैंने यही जताया. किसी की भी भावनाओं को आहत करने का कोई इरादा नहीं है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News