दिल्ली में रोड रेज के बाद डबल मर्डर, CCTV में कैद हुई सनसनीखेज वारदात

Thursday, Mar 18, 2021 - 09:12 PM (IST)

नेशनल डेस्कः दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में एक ऐसे डबल मर्डर केस का मामला सामने आया है। घटना का वीडिया सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। सीसीटीवी फुटेज देखर रोंगटे खड़े हो जाएंगे। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि आरोपी तब तक वार करते रहे जब तक 2 लोगों की मौत नहीं हो गई। इस हत्याकांड के पीछे की वजह रोड रेज है, पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया है, जिसमें एक नाबालिक है। पुलिस के मुताबिक, 16 मार्च को सूचना मिली की उद्योग विहार मेट्रो स्टेशन के पास दो लोग सड़क पर लुहलुहान पड़े हुए हैं। पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों को अस्पताल ले गई , जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

मृतकों की पहचान 23 साल के रोहित अग्रवाल और 20 साल के घनश्याम के तौर पर हुई। रोहित दिल्ली के शिवराम पार्क इलाके का रहने वाला था जबकि घनश्याम बिहार के बेगूसराय का रहने वाला था। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की तो पता चला कि पूर्वी घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद है,सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि बाइक पर सवार 2 लड़के स्कूटी पर सवार रोहित और घनश्याम को रोकते हैं, फिर उनके बीच मारपीट होती है,उसके बाद दोनों आरोपी चाकू निकालते हैं और रोहित और घनश्याम पर तब तक चाकुओं से वार करते हैं जब तक उनकी मौत नहीं हो जाती।

घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी बड़े आराम से बाइक पर सवार होकर निकल जाते है। पुलिस ने जांच के बाद दोनों आरोपियों को पकड़ा लिया है। जिसमें एक का नाम प्रदीप कोहली है, 19 साल का प्रदीप दिल्ली के जवालाहेड़ी का रहने वाला है जबकि दूसरा आरोपी नाबालिग है। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उनका रोहित और घनश्याम से बाइक टच होने के बाद रोड रेज को लेकर झगड़ा हुआ था, इसके बाद उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल चाकू और बाइक भी बरामद कर लिया है।

Yaspal

Advertising