डोरस्टेप डिलिवरी को सफल बनाने के लिए CM केजरीवाल ने किए कई बड़े बदलाव

Monday, Sep 17, 2018 - 11:03 AM (IST)

नई दिल्ली (नवोदय टाइम्स): डोर स्टेप डिलिवरी को और बेहतर बनाने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अब 50 लाइनों की जगह 300 लाइनें करने और 40 कॉल सेंटरकर्मियों की जगह अब 600 कर्मचारियों की नियुक्ति करने का आदेश दिया है। उन्होंने सोमवार से ही ये व्यवस्था लागू किए जाने का आदेश दिया है। यह जानकारी पत्रकारों को देते हुए राजस्व मंत्री कैलाश गहलोत ने कहा कि दुख की बात यह है कि भाजपा इस योजना को फेल करने के लिए फर्जी कॉल्स करवा रही है, जिसे किसी भी कीमत पर सफल नहीं होने दिया जाएगा। 



राजस्व मंत्री ने बताया, "डोर स्टेप डिलिवरी शुरू हुए करीब एक सप्ताह हो चुके हैं। इसे 10 सितंबर को लॉन्च किया गया था। शुरुआती दौर में 30 लाइनें इनकमिंग और 20 आउट गोइंग थीं। इसका रिस्पॉन्स अच्छा देखने के बाद मुख्यमंत्री ने 50 लाइनों को बढ़ाकर 300 लाइनें करने का आदेश दिया है। इसी तरह, 50 मोबाइल साइटों को बढ़ाकर इनकी संख्या भी 300 कर दी गई है।" 



उन्होंने कहा कि कॉल सेंटर में फर्जी कॉल भी आ रही हैं। रिटर्न कॉल करने पर दूसरी ओर से कोई रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। इसी तरह, मोबाइल साइट्स को बुलाकर कई-कई घंटे बाद आने को कहा जाता है। ये चालें भाजपा की हैं और इसे किसी भी कीमत पर सफल नहीं होने दिया जाएगा।  

Anil dev

Advertising