दूसरे बेटे के जन्म पर बोले शोएब-नहीं शेयर करूंगा फोटो, तैमूर जैसा नहीं बनाना चाहता (VIDEO)

Sunday, Jul 07, 2019 - 12:58 PM (IST)

पेशावरः पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर की पत्नी रुबाब बेगम ने गुरुवार को दूसरे बेटे को जन्म दिया। अपने यूट्यूब चैनल के जरिए बेटे के जन्म की खबर साझा करते शोएब ने कहा कि वह अपने बच्चे की तस्वीर साझा नहीं करेंगे क्योंकि वो नहीं चाहते कि उनका बच्चा सैफ अली खान के बेटे तैमूर की तरह लाइमलाइट में आ जाए।

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने अपने बच्चे का नाम अब तक तय नहीं किया है।वीडियो में फैन्स को संबोधित करते हुए शोएब ने कहा कि वह अपने बच्चे के नाम को लेकर थोड़े कन्फ्यूज हैं। शोएब ने फैन्स से कहा कि वे उनकी पत्नी और बच्चे से उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआ करें।

बता दें कि शोएब ने रुबाब खान ने साल 2014 में निकाह किया था। उनका 3 साल का एक बेटा है जिसका नाम उन्होंने मोहब्बत मिगेल अली रखा है।दरअसल सैफ अली खान और करीना कपूर खान का बेटा तैमूर अली खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पॉपुलर है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Keep my newborn baby & the mother in your prayers. Watch me break the news on my YouTube channel. (Link in bio 👆)

A post shared by Shoaib Akhtar (@imshoaibakhtar) on Jul 4, 2019 at 10:04am PDT

फैन्स उनकी तस्वीरें देखना चाहते हैं और इसी वजह से इंस्टाग्राम पर तैमूर के फैन पेज बने हुए हैं जिन पर तैमूर की तस्वीरें लगातार आती रहती हैं। तैमूर अली खान करीना कपूर खान के पहले बेटे हैं और कभी घुड़सवारी करते तो कभी फुटबॉल खेलते उनकी क्यूट तस्वीरें आती रहती हैं।

Tanuja

Advertising