Video: जब डॉगी ने बच्चों के साथ खेला क्रिकेट, लोग बोले- यही है 'बेस्ट फील्डर ऑफ द ईयर'

Sunday, Feb 23, 2020 - 03:05 PM (IST)

नेशनल डेस्क: इंसान का सबसे वफादार दोस्त जो होता है वो है कुत्ता। कहते हैं कि उससे वफादार तो दूसरा कोई जानवर हो ही नहीं सकता है। वह बिना कुछ कहे आपके मन को समझ लेता है। इतना ही नहीं वह इंसान के लिए अपनी जान तक भी देने के लिए तैयार हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चे और कुत्ते के बीच गहरी दोस्ती दिखाई दे रही है। 

 

दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी गरेवाल ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बच्चे क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि वहां विकेटकीपर कोई इंसान नहीं बल्कि एक डॉग है। वीडियो में देख सकते हैं कि एक बच्‍चा गेंदबाजी कर रहा है तो बल्‍ला संभाल रहा है। इस बीच कुत्‍ता भी हर गेंद पर पुरी मुस्‍तैदी से विकेट के पीछे खड़ा है। 

 

जब बच्‍चा बैट से गेंद को मारता है तो कुत्‍ता भागकर उसे उठाता है और फिर लाकर दूसरे बच्‍चे को दे देता है। इसके बाद कुत्‍ता फिर विकेटकीपर बनकर खड़ा हो जाता है। कुत्ते की इस समझदारी ने लोगों का दिल जीत लिया है। सिमी गरेवाल ने इस वीडियों के साथ लिखा 'इसके लिए बेस्ट फील्डर का अवॉर्ड'। अब तक इस वीडियो को हजारों लोग लाइक कर चुके हैं। 

vasudha

Advertising