अकेले कोरोना वैक्‍सीन लगाने की भूल कर बैठे डॉक्‍टर, पत्नी ने लाइव सेशन के बीच ही लगा दी क्लास

Thursday, Jan 28, 2021 - 03:51 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  इन दिनों इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष और पद्मश्री से सम्मानित जाने-माने डॉक्टर केके अग्रवाल का एक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो में डॉक्टर की पत्नी उनसे झगड़ा  करती सुलनाई दे रही हैं। दिलचस्प है कि यह  झगड़ा किसी और बात पर नहीं बल्कि कोरोना वैक्सीन को लेकर किया जा रहा है। इस वीडियो काे देख किसी को भी हंसी आ जाएगी।

 

दरअसल  डॉक्टर केके अग्रवाल का लाइव सेशन चल रहा था। इस दौरान वह पत्नी का फोन उठाने की भूल कर बैठे।  उनकी पत्नी फोन पर पूछती हैं कि क्या वह वैक्सीन लगवाने गए थे। डॉक्टर के हां कहते ही उनकी पत्नी भडक गई और अपने पति की क्लास लगा डाली।  पत्नी पूछती है मुझे साथ क्यों नहीं लेकर गए? इस पर डॉक्टर साहब कहते हैं कि वह तो सिर्फ पता करने गए थे, लेकिन उन्हें टीका लगा दिया गया, बाकी सब लोगों को सोमवार को लग जाएगा। 


केके अग्रवाल की पत्नी तो कुछ सुनने को तैयार ही नहीं थे। वे  बार-बार बताते हैं कि सोमवार को उन्हें भी टीका लग जाएगा । इस पर  पत्नी कहती हैं, ‘बहाने मत बनाओ, मुझसे झूठ मत बोलो’।  तभी डॉक्टर साहब को अहसास होता है कि वह लाइव सेशन में हैं और पत्नी से कहते हैं, ‘मैं लाइव हूं अभी, बाद में बात करता हूं’। इस पर पत्नी कहती हैं, ‘मैं अभी लाइव आकर तुम्हारी ऐसी की तैसी करती हूं’। 


 बीवी के साथ डॉक्टर साहब की बातचीत कैमरे में रिकॉर्ड हो गई और देखते ही देखते सोशल मीडिया में वायरल भी हो गई। वीडियो के वायरल होने के बाद डॉ. ट्वीट कर लिखा कि मेरा जो वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, मुझे खुशी है कि उससे लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ सकी है। इस मुश्किल घड़ी में हंसी ही सबसे बेहतर दवाई है। आपको मेरी वजह से जो खुशी हुई है वो कुछ नहीं बस मेरी पत्नी की मेरे स्वास्थ्य के प्रति चिंता है. ऐसे में मैं आपसे गुजारिश करता हूं कि आपको जब भी मौका मिलें, वैक्सीन जरूर लगवाएं’।

vasudha

Advertising