दिल्ली में रात को रफ ड्राइविंग से आतंक मचा रहे बदमाश, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तस्वीर

Monday, Mar 12, 2018 - 06:29 PM (IST)

नेशनल डेस्कः दिल्ली की सड़कों पर आए दिन रफ ड्राइविंग से दिनोंदिन बदमाश अपना आतंक फैला रहे हैं। बीते पांच मार्च को पटेल नगर से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां दिल्ली पुलिस ने रफ ड्राइविंग करते हुए कुछ बदमाशों को पकड़ा है। यह सारी घटना रंजीतनगर इलाके में सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

पुलिस ने घेराबंदी कर किया गिरफ्तार
दिल्ली में रफ ड्राइविंग करने वालों की संख्या दिनोंदिन बढ़ती जा रही है। रात के वक्त जब सड़क पर कोई नहीं होता, तब यह बदमाश दिल्ली की सड़कों पर निकलते हैं और बड़ी-बड़ी गाड़ियों से रफ ड्राइविंग करते हुए गाड़ियों में टक्कर मारते जाते हैं। हाल ही में एक ऐसी ही घटना सामने आई है। दिल्ली के पटेल नगर इलाके से, जहां रात के वक्त स्कॉर्पियो सवार बदमाश पटेल नगर में कई गाड़ियों को टक्कर मारते हुए भाग रहे थे। तभी पुलिस ने घेराबंदी करते हुए बदमाशों को दबोच लिया। यह पूरी घटना रंजीतनगर इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, पूरी घटना रंजीतनगर के सत्यम सिनेमा के पास की है।

एक बदमाश है हिस्ट्रीशीटर 
दिल्ली पुलिस द्वारा पकड़े गए बदमाशों के पास से एक देशी कट्टा, कारतूस कई फर्जी नंबर प्लेट बरामद की है। पुलिस ने तीनों बदमाशों से पूछताछ की तो पता चला कि जो बदमाश पकड़े गए हैं। उनमें एक बहुत बड़ा हिस्ट्रीशीटर है। उस पर कई मर्डर के केस भी दर्ज हैं और दो बदमाशों को पुलिस ने माइनर बताया है।

दरअसल, दिल्ली पुलिस को किसी ने कॉल कर बताया कि पटेल नगर इलाके में स्कॉर्पियो सवार कुछ बदमाश ऑटो और कई गाड़ियों को टक्कर मारते हुए आतंक कर रहे हैं। उसके बाद दिल्ली पुलिस की पेट्रोलिंग जिप्सी ने उनका पीछा किया, लेकिन पुलिस को चकमा देते हुए सभी बदमाश नारायणा तक पहुंच गए, वहां से यूटर्न लेते हुए रंजीत नगर होते हुए पटेल रोड पहुंच गए। यहां पर दिल्ली पुलिस पीकेट लगाकर खड़ी थी। जिसे देख बदमाश पैदल भागने लगे। इसी दौरान पुलिस ने तीन बदमाश हरीश,एलियंस और नीरज को दबोच लिया। पुलिस ने तीनों को थाने में ले जाकर पूछताछ की । 


 

Advertising