क्या प्रधानमंत्री की सभाओं के चलते बंगाल में आज ही प्रचार नहीं रोका गया: कांग्रेस

punjabkesari.in Wednesday, May 15, 2019 - 10:17 PM (IST)

नई दिल्लीः कांग्रेस ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोडशो के दौरान भड़की हिंसा की पृष्ठभूमि में चुनाव आयोग द्वारा पश्चिम बंगाल में 16 मई की रात चुनाव प्रचार रोकने के फैसले को लेकर सवाल किया कि क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बृहस्पतिवार को प्रस्तावित सभाओं के चलते ही तो चुनाव आयोग ने प्रचार पर यह पाबन्दी नहीं लगाई है।

पार्टी के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने ट्वीट कर कहा, ''अगर बंगाल में स्थिति इतनी ही खराब है तो चुनाव प्रचार रोक दिया जाना चाहिए। चुनाव आयोग कल तक का इंतजार क्यों कर रहा है? क्या इसलिए ऐसा किया जा रहा है कि कल प्रधानमंत्री की रैलियां होनी हैं?'' उन्होंने पूछा, ''क्या यह अप्रत्याशित नहीं है कि चुनाव आयोग यह दावा कर रहा है कि पश्चिम बंगाल में यह अप्रत्याशित परिस्थिति है, लेकिन वह फिर भी प्रधानमंत्री की चुनावी सभाएं संपन्न होने की प्रतीक्षा कर रहा है?"

गौरतलब है कि कोलकाता में अमित शाह के रोडशो के दौरान हुई हिंसा के कारण चुनाव आयोग ने फैसला किया कि कल (बृहस्पतिवार) रात 10 बजे के बाद पश्चिम बंगाल की 9 लोकसभा सीटों पर कोई चुनाव प्रचार नहीं होगा। पहले चुनाव प्रचार शुक्रवार शाम 5 बजे खत्म किया जाना था।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News